Divya Agarwal Wedding: दिव्या अग्रवाल ने शेयर की 'स्पेशल नाइट' की फोटोज, पति अपूर्व के संग आईं नजर
Advertisement

Divya Agarwal Wedding: दिव्या अग्रवाल ने शेयर की 'स्पेशल नाइट' की फोटोज, पति अपूर्व के संग आईं नजर

Divya Apurva Marriage: टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल और अपूर्वा पडगांवकर 20 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए हैं और आधिकारिक तौर पर पति-पत्नी बन गए हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने कुछ और तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी शादी की खुशी जाहिर की.

दिव्या अग्रवाल ने शेयर की 'स्पेशल नाइट' की फोटोज, पति अपूर्व के संग आईं नजर

Divya Agarwal Apurva Padgaonkar Marriage : टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने 20 फरवरी को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अपूर्वा पडगांवकर के साथ मराठी रीति-रिवाजों को फॉलो करते हुए शादी कर ली और शादी की कुछ बेहद खूबसूरत फोटो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही दिव्या के फैंस और बाकी टीवी सेलेब्स भी दोनों को शादी की ढेर सारी बधाई दे रहे हैं. 

इसी बीच दिव्या ने कुछ और तस्वीरें शेयर की है, जो शादी से पहले की है. शेयर की गई तस्वीरों में दोनों अपनी शादी का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं, जिसकी खुशी दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ भी शेयर की है. तस्वीरों में दोनों साथ में काफी खुश नजर आ रहे हैं. फोटो में दिव्या सिल्वर आउटफिट में नजर आ रही हैं तो वहीं. अपुर्वा भी ब्लैक कोर्ट-पैंट कैरी किए नजर आ रहे हैं. वहीं, इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दिव्या ने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 

ऐसे मनाई दिव्या-अपुर्वा ने स्पेशल नाइट 

दिव्या लिखती हैं, 'मुझे मेरा सदाबहार सुखी और एक ग्रेट मिक्सोलॉजिस्ट मिला! खुशियों का आनंद लेते हुए और उन लोगों से घिरे हुए जिन्हें हम सबसे ज्यादा प्यार करते हैं. ये हमारी खास रात है!'. उनके इस कैप्शन से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके इस जश्न में उनके साथ कई करीबी दोस्त और परिवार वालों ने भी आनंद लिया होगा. बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल और अपूर्वा पडगांवकर 20 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divya AmarSanjay Agarwal (@divyaagarwal_official)

20 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे थे दोनों 

इस दौरान एक्ट्रेस पारंपरिक तौर से सजाए गए लहंगे में खूबसूरत लग रही थीं. वहीं, दूल्हा बने अपुर्वा भी इस दौरान पारंपरिक पहनावे में काफी अच्छे लग रहे थे. खास बात यह है कि दोनों ने शादी में मैचिंग आउटफिट को चुना, जिसने उनकी शादी में चार-चांद लगा दिए. उनकी तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. शादी के बाद दोनों ने पैपराजी को भी जमकर पोज दिए थे, जिसके फोटो-वीडियो सोशलस मीडिया पर खूब वायरल भी हुए थे. 

Trending news