कृष्णा अभिषेक का दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, इंटरनेट पर छाया ये VIDEO
Advertisement

कृष्णा अभिषेक का दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, इंटरनेट पर छाया ये VIDEO

इस वायरल वीडियो में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ये कहते हुए नजर आ रहे हैं, 'हम लोग सब फिट होकर वापस आए हैं.' 

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: 'द कपिल शर्मा शो' एक बार फिर से टीवी पर लौट आया है. बीते शनिवार को लॉकडाउन के बाद इसका पहला नया शो टेलीकास्ट किया गया. वहीं, सोशल मीडिया पर इस शो के सेट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को अर्चना पूरन सिंह ने बनाया है, जिसमें कृष्णा का ट्रांसफॉर्मेशन देखते ही बन रहा है. अर्चना के इंस्टाग्राम पर शेयर करते ही यह वीडियो इंटरनेट पर छा चुका है.

इस वायरल वीडियो में कृष्णा अभिषेक ये कहते हुए नजर आ रहे हैं, 'हम लोग सब फिट होकर वापस आए हैं.' जिसके बाद वह अपना मसल्स अर्चना को दिखाते हैं, जिसे देख वह भी दंग रह जाती हैं और कहती हैं, 'ओ हो... कृष्णा तू घर में इतनी जिमिंग करता था... माइंड ब्लोइंग.' अभिषेक ने यह बताया कि कपिल भी अपना वजन घटाकर आए हैं. किकू बस पतला न हो नहीं तो अच्छा नहीं होगा. इस बात को सुनकर अर्चना हंसने लगती हैं.

बता दें, लॉकडाउन के बाद 'द कपिल शर्मा शो' के पहले गेस्ट के रूप में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद नजर आए. इस दौरान सोनू काफी भावुक भी हो गए, जब शो पर उन लोगों का वीडियो दिखाया है जो लॉकडाउन के दौरान अपने घर से दूर कहीं फंसे हुए थे और सोनू सूद की मदद से वह अपने घर तक पहुंच पाए. इस वीडियो में कुछ लोग सोनू को धन्यवाद देते नजर आए, तो वहीं किसी के आंसू भी झलक रहे थे, जिसे देख सोनू भी अपने आंसू को रोक नहीं पाए.  

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news