ऐश्वर्या राय से मिली इज्जत पाकर Saisha Shinde हो गई थीं इमोशनल, सुनाया बच्चन परिवार की बहू का किस्सा
Advertisement
trendingNow12056626

ऐश्वर्या राय से मिली इज्जत पाकर Saisha Shinde हो गई थीं इमोशनल, सुनाया बच्चन परिवार की बहू का किस्सा

Saisha Shinde on Aishwarya Rai: लॉकअप फेम सायशा शिंदे ने हालिया इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय और आराध्या को लेकर कुछ बातें बताईं. उन्होंने बताया कि कैसे ऐश्वर्या ने उन्हें सम्मान दिया था. वह कभी भी उनसे मिली इज्जत को भूल नहीं सकती हैं.

सायशा शिंदे

कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' में ट्रांसवुमन और फैशन डिजाइनर सायशा शिंदे ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. स्वपनल शिंदे से सायशा शिंदे ने जब सेक्स चेंज करवाया था तो उन्होंने कई तरह की चीजें फेस की. कुछ ने उन्हें सपोर्ट किया तो कुछ ने उन्हें ताने मारे. अब हालिया एक इंटरव्यू में सायशा ने बताया कि ऐसे दौर में ऐश्वर्या राय बच्चन ने उनका साथ दिया था. उनका ऐसा रवैया था कि वह इमोशनल हो गई थीं. आइए बताते हैं आखिर सायशा शिंदे ने ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या को लेकर क्या कहा है.

हाल में ही टिस्का चोपड़ा के साथ यूट्यूब चैनल पर सायशा शिंदे रूबरू हुईं. इस दौरान उन्होंने अपनी ट्रांसफॉर्मेशन की जर्नी को बयां कियां. उन्होंने बताया कि कैसे वह पहले ट्रांसवुमन वाले सच से अंजान थीं. उन्होंने इस सच्चाई को कुबूल किया और स्वनल शिंदे से सायशा बन गईं.

 

सायशा ने ऐश्वर्या की तारीफ की
सायशा शिंदे ने इस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन के व्यवहार की तारीफ की. उन्होंने बताया कि ऐश्वर्या ने उनकी इस फैसले में खूब सहमति दी थी. उनसे उन्हें इतना प्यार मिला है कि वह कभी भूल नहीं सकती. ऐश्वर्या ने आराध्या को भी सायशा से मिलवाया था.

 

सायशा शिंदे ने ऐश्वर्या के बारे में क्या कहा
सायशा शिंदे ने कहा, 'बहुत कम लोग जानते हैं कि मैं ऐश्वर्या की अच्छी दोस्त हूं. एक बार ऐश्वर्या की फिटिंग के लिए मुझे जाना था. ऐसे में ऐश्वर्या के मैनेजर ने कहा कि स्वपनल आ गया है. भेज दूं आपके पास. तब ऐश्वर्या ने तुरंत मैनेजर को टोका और कहा कि वह सायशा शिंदे हैं. सबको समझा दो ऐसे ही मिलना है और उन्हें कुछ अजीब नहीं लगना चाहिए.'

 

'ऐश्वर्या से बहुत रिस्पेक्ट मिली'
बस फिर क्या जब सायशा शिंदे ऐश्वर्या के यहां पहुंचीं तो सबने सायशा के रूप में ही उन्हें इज्जत दीं. जिसे पाकर वह खुश हो गईं. सायशा का कहना है कि जितनी रिस्पेक्ट ऐश्वर्या ने उन्हें दिलवाई वह कभी भूल नहीं सकती. 

आराध्या भी उनसे मिलीं
तभी फैशन डिजाइन ने आराध्या के किस्से को भी याद किया. कैसे उस समय अचानक आराध्या भी आ गईं और तब ऐश्वर्या ने बेटी को सायशा शिंदे कहकर पुकारा और इसी तरह आराध्या बड़ी सी मुस्कान मिली. ये सब देखकर

Trending news