अब इस एक्ट्रेस की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, कहा- 'दुआओं में याद रखिएगा'
Advertisement

अब इस एक्ट्रेस की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, कहा- 'दुआओं में याद रखिएगा'

ऋचा भद्रा (Richa Bhadra) टीवी सीरियल 'खिचड़ी' में चक्की के किरदार से घर-घर अपनी पहचान बना चुकी हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: दुनियाभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामलों की संख्या 1.8 करोड़ के पार पहुंच गई है, जबकि करीब 6,88,000 लोग इस बीमारी से जान गंवा चुके हैं. वहीं, भारत में भी इस वायरस का प्रकोप जारी है. देशभर में अब तक 18 लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें से 11 लाख से ऊपर लोग इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं, जबकि 38 हजार से ज्यादा लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी है. वहीं, इस वायरस ने मनोरंजन जगत को भी अपनी चपेट में ले लिया है.

मनोरंजन जगत से आए दिन कोई न कोई इस वायरस का शिकार हो ही रहा है. अब खबर आ रही है कि टीवी एक्ट्रेस ऋचा भद्रा (Richa Bhadra) कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. उन्होंने अपने इंस्टा पोस्ट के जरिए लोगों तक यह जानकारी पहुंचाई हैं. उन्होंने रविवार को इंस्टा पर एक पोस्ट करते हुए बताया कि उनका COVID-19 का टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया है और बीएमसी को इस बारे में सूचित कर दिया गया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Bhadra (@richabhadra) on

उन्होंने आगे बताया कि उनमें अभी कोरोना के हल्के लक्षण हैं. ऋचा ने उन सभी लोगों को कोरोना टेस्टिंग के लिए भी सलाह दी है, जो पिछले कुछ दिनों में उनसे मिले हैं और ये भी कहा है कि उन्हें सभी अपनी दुआओं में याद रखिएगा. बता दें, ऋचा भद्रा टीवी सीरियल 'खिचड़ी' में चक्की के किरदार से घर-घर अपनी पहचान बना चुकी हैं.

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news