Poonam Pandey Hot Look: ब्रा जैसा जालीदार टॉप, उस पर इशारे भी ऐसे कि हो जाएं शर्म से पानी-पानी, Karanvir Bohra के साथ ये क्या करती दिखीं पूनम!
Advertisement
trendingNow11412116

Poonam Pandey Hot Look: ब्रा जैसा जालीदार टॉप, उस पर इशारे भी ऐसे कि हो जाएं शर्म से पानी-पानी, Karanvir Bohra के साथ ये क्या करती दिखीं पूनम!

Poonam Pandey Bold Video: पूनम पांडे की बोल्डनेस से तो आप अच्छी तरह वाकिफ हैं. होश उड़ाने वाली अदाएं हैं हसीना की जो देखते ही देखते इंसान को बेकाबू बना देती है. लेकिन इस बार पूनम ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसे देख आप भी शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे.

फोटो - सोशल मीडिया

Poonam Pandey Karanvir Bohra Video: कुछ समय पहले करणवीर बोहरा और पूनम पांडे की एक वीडियो वायरल हुई थी जिसके खूब चर्चे हुए थे. पूनम को बांहों में लेकर झूला झुलाते दिखे थे करण और उनकी इस वीडियो के लेकर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया गया था. अब एक बार फिर दोनों को साथ देखा गया. लेकिन इस बार पूनम और भी बेकाबू दिखीं और जोश-जोश में कुछ ऐसा कर गईं जिसकी उम्मीद उनसे की जा सकती है. जालीदार ब्रा जैसा टॉप पहनकर पूनम ने ऐसे इशारे किए जिसे देख अब सोशल मीडिया पर उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं. 

पूनम ने पहना रिवीलिंग टॉप
सोशल मीडिया पर एक वीडियो छाई हुई है जिसमें पूनम काफी रिवीलिंग सा टॉप पहने नजर आ रही हैं. जालीदार ब्रा जैसे टॉप में पूनम काफी बोल्ड लुक दे रही हैं. वहीं उनके साथ हैं मशहूर टीवी एक्टर करणवीर बोहरा जो उनकी आंखों में आंखे डालकर देखते नजर आ रहे हैं. तभी कैमरों के सामने दोनों की मस्ती चालू हो जाती है. पूनम ऑन कैमरा ऐसे ऐसे एक्सप्रेशंस देती हैं जिन्हें देखकर आप भी शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे. 

वहीं जैसे ही ये वीडियो वायरल हुई तो अब सोशल मीडिया यूजर्स भी इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं. लोग करणवीर बोहरा को काफी खरी खोटी सुना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि करणवीर अपना डिवोर्स खुद ही कन्फर्म कर रहे हैं तो वहीं एक यूजर ने पूछ लिया कि आखिर इन दोनों के बीच चल क्या रहा है. वैसे आपको बता दें कि करणवीर बोहरा और पूनम पांडे दोनों ही लॉकअप में साथ नजर आए थे. जिसके बाद से दोनों दोस्त बने. कुछ दिन पहले भी इनकी वीडियो वायरल हुई थी और अब एक बार फिर दोनों ऐसे अंदाज में दिखे कि लोगों को अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हो रहा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर  

 

Trending news