सालों बाद सोनपरी की सोना आंटी का बदला लुक, तस्वीर देख हो जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow11684246

सालों बाद सोनपरी की सोना आंटी का बदला लुक, तस्वीर देख हो जाएंगे हैरान

बचपन में सोनपरी की सोना आंटी का हर बच्चा फैन था. सालों बाद सोना आंटी का लुक पुरी तरह बदल चुका है. 

 

सालों बाद सोनपरी की सोना आंटी का बदला लुक, तस्वीर देख हो जाएंगे हैरान

Tv fame Mrinal Kulkarni aka sona aunty: बचपन के दिन याद आते ही सबसे पहले हमें याद आते हैं वो मस्ती भरे पल, वो पुराने टीवी शो, वो पुराने वीडियो गेम्स. आज भी बड़े होने के बावजूद बचपन की कुछ यादें ऐसी है जिन्हें हम आज भी याद करते हैं. जैसे कि हमारे फेवरेट टीवी शो. साल 2000 में सोनपरी (Sonpari) की शुरुआत हुई और ये शो बच्चों से लेकर बड़ो तक का फेवरेट बन गया. ये शो उस वक्त का काफी मशहूर शो हुआ करता था. घर घर में इस शो को देखा जाता था इसके बावजूद इस शो का अंत 2004 में हो गया था.

बच्चों के साथ बड़ो की फेवरेट थी सोनपरी
इस शो के तीन किरदार जो सबसे पॉपुलर हुआ करते थे. शो के मुख्य किरदार में फ्रूटी और उसकी सोना आंटी  थी और उनके साथ सोना आंटी का दोस्त अल्तु भी हुआ करता था. सोनपरी की सोना आंटी बहुत खूबसूरत हुआ करती थीं, उस वक्त उनकी खूबसूरती का दीदार करने कि लिए जवान लोग भी बच्चों का शो देखना शुरु कर दिया था लेकिन क्या आप जानते हैं इतने सालों बाद सोना आंटी कहा हैं और कैसी दिखती हैं आइए हम बताते हैं.

मृणाल कुलकर्णी एक्ट्रेस बनना नहीं चाहती थी.
बता दें सोना आंटी का असली नाम मृणाल कुलकर्णी हैं. वो उस जमाने में एक फेमस और सक्सेसफुल एक्ट्रेस हुआ करती थीं. दिलचस्प बात ये है कि सोना आंटी कभी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं, लेकिन उनकी खूबसूरती की वजह से डायरेक्टर अपने आप ही उन्हें फिल्म में कास्ट करने से रोक नहीं पा रहें थे. जिस वजह से उन्हें लगातार फिल्म और टेलीविजन की दुनिया से उन्हें एक्टिंग के ऑफर मिलते रहे. लिहाजा इस तरह से शुरु हुआ मृणाल कुलकर्णी के एक्टिंग करियर का सफर.

सोनपरी के अलावा इन शो में किया काम
मृणाल कुलकर्णी ने सोनपरी के अलावा कई फिल्म और टीवी शो में काम किया है. वो आशिक, ए रेनी डे और कुछ मीठा हो जाए जैसी फिल्मों का पार्ट रह चुकी हैं. उन्होंने स्वामी, श्रीकांत, द ग्रेट मराठा, हसरतें, द्रौपदी, मीराबाई, टीचर, खेल और स्पर्श जैसी टीवी शो में काम किया हैं.

मराठी फिल्मों की बनी निर्देशक 
एक्ट्रेस ने अपने करियर के पीक पर एक्टिंग छोड़ दी, जिसके बाद उन्होंने अपने बचपन के दोस्त से 1990 में शादी रचा ली. उनके पति का नाम रुचिर कुलकर्णी हैं. उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम विराजस है. 
मृणाल ने अपनी एक्टिंग करियर को अलविदा कहने के बाद निर्देशन में कदम रखा है और अब वो मराठी फिल्मों का निर्देशन करती हैं.   

Trending news