जानिए किस वजह से ‘भाभी जी घर पर हैं’ से बाहर हुईं Shilpa Shinde, मेकर्स से की थी ये डिमांड
Advertisement
trendingNow11692726

जानिए किस वजह से ‘भाभी जी घर पर हैं’ से बाहर हुईं Shilpa Shinde, मेकर्स से की थी ये डिमांड

Bhabiji Ghar Par Hain star cast: शिल्पा के कारण सीरियल की टीआरपी में गजब का उछाल आया था. हालांकि जल्द ही एक बड़ी कंट्रोवर्सी के बाद शिल्पा इस टीवी सीरियल से दूर हो गईं थीं. 

जानिए किस वजह से ‘भाभी जी घर पर हैं’ से बाहर हुईं Shilpa Shinde, मेकर्स से की थी ये डिमांड

बात आज चर्चित कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hain) की जो अपनी कॉमेडी के साथ ही एक समय बड़ी कंट्रोवर्सी के चलते भी चर्चाओं में आ गया था. असल में यह कंट्रोवर्सी सीरियल में अंगूरी भाभी का रोल निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) से जुड़ी हुई है.  शिल्पा शिंदे इस टीवी सीरियल की शुरुआत से ही इसके साथ जुड़ी हुईं थीं और जब इस सीरियल का प्रसारण शुरू हुआ तो कहते हैं सबसे ज्यादा पसंद शिल्पा के किरदार को ही किया गया था. शिल्पा के कारण सीरियल की टीआरपी में गजब का उछाल आया था. हालांकि जल्द ही एक बड़ी कंट्रोवर्सी के बाद शिल्पा इस टीवी सीरियल से दूर हो गईं थीं. 

शिल्पा की इस डिमांड को मेकर्स ने कर दिया था खारिज 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शिल्पा को तब ‘भाभी जी घर पर हैं’ के एक एपिसोड के लिए 35000 रुपए मिलते थे. हालांकि, शिल्पा के करैक्टर ‘अंगूरी भाभी’ की पॉपुलैरिटी बड़ी ही तेजी से बढ़ी थी. ऐसे में शिल्पा ने इस मौके को भुनाने का सोचा और सीरियल के मेकर्स से फीस बढ़ाने की डिमांड कर डाली. अचानक बीच में इस तरह से पैसे बढ़वाने की डिमांड को मेकर्स ने खारिज कर दिया था. कहते हैं इस बात को लेकर शिल्पा और भाभी जी घर पर हैं के मेकर्स की बीच जमकर विवाद हुआ था. 

शिल्पा ने बीच में ही छोड़ दिया था सीरियल 

इस विवाद का असर ये हुआ था कि शिल्पा ने बीच में ही भाभी जी घर पर हैं सीरियल छोड़ दिया था. हालांकि, इसका कुछ खास नुकसान सीरियल की टीआरपी को इसलिए नहीं हुआ था क्योंकि मेकर्स शुभांगी अत्रे को शिल्पा के रिप्लेसमेंट के तौर पर लेकर आ गए थे. शिल्पा की ही तरह शुभांगी ने भी अंगूरी भाभी के किरदार में जान फूंक दी थी और दर्शकों द्वारा भी उन्हें खूब पसंद किया गया था.

 

Trending news