बारिश आते ही 10 हजार में मिलने लगे AC ! भरा पड़ा है स्टॉक, लोग मांग रहे और भी ज्यादा डिस्काउंट
Advertisement
trendingNow11786077

बारिश आते ही 10 हजार में मिलने लगे AC ! भरा पड़ा है स्टॉक, लोग मांग रहे और भी ज्यादा डिस्काउंट

  AC Price Drop: बारिश का मौसम शुरू होते ही इस तगड़े ऑफर की शुरुआत हो गई है जिसके बाद ग्राहकों के बीच एयर कंडीशनर खरीदने को लेकर लूट मची हुई है.  

बारिश आते ही 10 हजार में मिलने लगे AC ! भरा पड़ा है स्टॉक, लोग मांग रहे और भी ज्यादा डिस्काउंट

Cheapest AC at Rs 10K: अगर आप अब तक एयर कंडीशनर नहीं खरीद पाए हैं तो अब आपके लिए अच्छा मौका है क्योंकि बारिश का सीजन आते ही एयर कंडीशनर की कीमतों में भारी कटौती हुई है. ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स पर तो एयर कंडीशनर की कीमतों में कटौती हुई ही है साथ ही साथ ऑफलाइन मार्केट में भी सस्ते एयर कंडीशनर की बाढ़ सी आ गई है. दोनों ही प्लेटफॉर्म्स पर ग्राहक कम पैसे खर्च करके एक बेहतरीन एयर कंडीशनर अपने घर ला सकते हैं लेकिन यहां पर डिस्काउंट ₹5000 से लेकर ₹10000 तक का ही है. हालांकि एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ऐसा है जहां पर एयर कंडीशनर ₹10000 तक की कीमत में उपलब्ध है और उनके बारे में शायद किसी को अंदाजा भी नहीं है लेकिन आज हम आपको इनके बारे में बताने जा रहे हैं.

 

कहां मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट 

आपको बता देंगे रिफर्बिश्ड एयर कंडीशनर पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है और आप अगर विंडो एयर कंडीशनर खरीदने हैं तो इनकी कीमत ₹10000 से शुरू होती है. यह कीमत ₹15000 तक जाती है और इतनी कीमत में आपको अच्छे खासे कंडीशनर मिल जाते हैं. अगर आपको अच्छे एयर कंडीशनर किफायती दाम में चाहिए तो रिफर्बिश्ड AC ऑप्शन आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है.   

रिफर्बिश्ड किस तरह से होते हैं नए AC से अलग 

रिफर्बिश्ड AC किसी भी नए एयर कंडीशनर से अलग होता है, दरअसल कई बार कुछ एयर कंडीशनर में डिफेक्ट निकल आता है जिन्हें एयर कंडीशनर निर्माता कंपनियां दुबारा से रिपेयर करती हैं और उन्हें कम कीमत में बेच देती हैं और यही रिफर्बिश्ड AC की कैटेगरी में आते हैं. अगर आप रिफर्बिश्ड एयर कंडीशनर खरीदने जा रहे हैं तो मानकर चलिए कि इसमें किसी तरह की खराबी नहीं आएगी, साथ ही साथ यी ठीक उसी तरह आपका साथ निभाएंगे जिस तरह से कोई नया एयर कंडीशनर आपके काम आता है.  

Trending news