Amazon Return पर सिर्फ 19,378 रुपये में मिल रहा 1 लाख वाला लैपटॉप, किसी को कानों-कान नहीं लगी भनक
Advertisement
trendingNow11827610

Amazon Return पर सिर्फ 19,378 रुपये में मिल रहा 1 लाख वाला लैपटॉप, किसी को कानों-कान नहीं लगी भनक

Amazon Returns: प्रीमियम Laptop पर इतना तगड़ा डिस्काउंट कहीं नहीं मिल सकता है, ऐसे में जिन लोगों को भी इस ऑफर के बारे में जानकारी हो रही है वो इसे खरीदने के लिए टूट पड़ रहे हैं. 

Amazon Return पर सिर्फ 19,378 रुपये में मिल रहा 1 लाख वाला लैपटॉप, किसी को कानों-कान नहीं लगी भनक

Laptop Sale on Amazon: Amazon Return: Amazon Return पर धमाकेदार डिस्काउंट्स के साथ प्रोडक्ट की पेशकश की जाती है. इस बार भी एक तगड़ा प्रोडक्ट डिस्काउंट पर दिया जा रहा है. ये असल में एक लैपटॉप है जिस इसके मार्केट प्राइज की आधी से भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है. जितना डिस्काउंट इस लैपटॉप पर दिया जा रहा है उतना डिस्काउंट किसी अन्य प्रोडक्ट पर नहीं ऑफर किया जा रहा है. ऐसे में ग्राहकों के लिए इसे खरीदना किसी फायदे की डील से कम नहीं है. फेस्टिव सीजन की भी शुरुआत होने वाले है उससे पहले ही ये डिस्काउंट दिया जाना एक बड़ी बात है. अगर आप भी इस लैपटॉप के बार में जानना  चाहते हैं और उसे खरीदना चाहते हैं तो हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं. 

इस लैपटॉप पर है सबसे ज्यादा डिस्काउंट 

Amazon Return पर (Renewed) Dell Latitude Laptop E5470 Intel Core I5 6Th Gen. - 6200U Processor, 8 Gb Ram & 128 Gb Ssd, Windows 10 Pro 14.1 पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट दिया जा रहा है. ये एक धमाकेदार लैपटॉप है जिसकी असल कीमत की बात की जाए तो ये 1,29,000 रुपये है. अब आप ये सोच रहे होंगे कि इस महंगे लैपटॉप को आखिर कैसे खरीदा जा सकता है क्योंकि डिस्काउंट तो 5,000 रुपये से लेकर 15,000 रुपये तक हो जाता है लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इस लैपटॉप की कीमत पर अब तक का सबसे भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बारे में जानने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन होना बंद हो जाएगा. 

मिल रहा है सबसे भारी डिस्काउंट 

आपको जानकर हैरानी होगी कि 1 लाख रुपये कीमत वाले इस लैपटॉप को ग्राहक 80 परसेंट के बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं जिसे अगर जोड़ा जाए तो ये 80,622 रुपये हो जाता है. इस डिस्काउंट के लागू होने के बाद ग्राहक लैपटॉप को महज 19,378 रुपये में घर ले जा सकते हैं.

Trending news