यहां मिल रहे सबसे सस्ते डोमैस्टिक फ्लाइट टिकट, दिल्ली से लेकर गोआ तक, मजे से जाएं कहीं भी
Advertisement
trendingNow11855729

यहां मिल रहे सबसे सस्ते डोमैस्टिक फ्लाइट टिकट, दिल्ली से लेकर गोआ तक, मजे से जाएं कहीं भी

Cheapest Flight: अगर आप किफायती फ्लाइट टिकट बुक करना चाहते हैं तो ये वेबसाइट आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित होगी क्योंकि सस्ते टिकट कहीं नहीं मिल रहे हैं. 

यहां मिल रहे सबसे सस्ते डोमैस्टिक फ्लाइट टिकट, दिल्ली से लेकर गोआ तक, मजे से जाएं कहीं भी

Domestic Flight Booking: सस्ती फ्लाइट में घूमना तकरीबन हर किसी का सपना होता है, हालांकि डोमैस्टिक फ्लाइट के टिकट्स भी आजकल काफी महंगे हो गए हैं. ऐसे में आपको भारत के अंदर ही सफर करने के लिए काफी पैसे खर्च करने पड़ते हैं. हालांकि आपको काम के सिलसिले में या फिर किसी और वजह से आए दिन देश के अलग-अलग हिस्सों में सफर करना पड़ता है तो आज हम आपको एक दमदार वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे हैं जिस पर जाकर आप बेहद ही कम कीमत में फ्लाइट का टिकट बुक कर सकते हैं. 

यहां मिल रहे हैं सबसे सस्ते फ्लाइट टिकट्स 

जिस वेबसाइट के बारे में हम आपसे बात कर रहे थे उसका नाम skyscanner.co.in है. इस वेबसाइट को हर कोई एक्सेस कर सकता है और यहां पर जाकर फ्लाइट के टिकट की बुकिंग की जा सकती है और इन्हें कम कीमत में खरीदा जा सकता है. कई शहर तो ऐसे हैं जहां के टिकट बुक करने के लिए आपको किसी ट्रेन टिकट जितनी या फिर उससे थोड़ी सी ज्यादा कीमत ही चुकानी पड़ती है.

क्या है टिकट बुक करने का प्रोसेस

सबसे सस्ती डोमैस्टिक फ्लाइट टिकट की बुकिंग के लिए सबसे पहले आपको स्काईस्कैनर नाम की वेबसाइट पर जाना पड़ेगा. जैसे ही आप इस वेबसाइट पर पहुंचते हैं आपको सबसे पहले अपना डेस्टिनेशन चुनने का ऑप्शन दिया जाता है साथ ही साथ आपको बोर्डिंग प्वाइंट चुनने का भी ऑप्शन दिया जाता है. जैसे ही आप यह दोनों ऑप्शन फील करते हैं आपको अपनी डिपार्चर और रिटर्न डेट सेलेक्ट करनी पड़ती है और यह भी बताना पड़ता है कि आप अकेले सफर कर रहे हैं या फिर आपके साथ कोई और भी है. जैसे ही आप यह जानकारी चुनते हैं आपके सामने सस्ती फ्लाइट्स की एक लिस्ट खुल जाती है जिनमें से आप अपनी पसंदीदा फ्लाइट चुन सकते हैं और बुकिंग प्रक्रिया को कंप्लीट कर सकते हैं.

यह एक दमदार वेबसाइट है और यहां पर आकर आप मार्केट से भी काफी कम कीमत पर फ्लाइट के टिकट बुक कर सकते हैं. इस वेबसाइट पर किसी तरह का फ्रॉड नहीं होता है ऐसे में आप निश्चिंत होकर अपनी पसंदीदा फ्लाइट चुन सकते हैं और बुकिंग प्रक्रिया को कंप्लीट करके सफर का आनंद ले सकते हैं. इस वेबसाइट के बारे में ज्यादातर लोगों को जानकारी नहीं होती है ऐसे में अब आपको महंगे फ्लाइट टिकट बुक करने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

Trending news