कीपैड वाले फोन्स पर बंपर डिस्काउंट, अमेजन दे रहा बचत करने का तगड़ा मौका
Advertisement
trendingNow11918748

कीपैड वाले फोन्स पर बंपर डिस्काउंट, अमेजन दे रहा बचत करने का तगड़ा मौका

Amazon Discount Offer: फीचर फोन की डिमांड आज भी काफी ज्यादा होती है, और अब तो अमेजन पर इसकी खरीद पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है जो आपकी काफी बचत करवा सकता है. 

कीपैड वाले फोन्स पर बंपर डिस्काउंट, अमेजन दे रहा बचत करने का तगड़ा मौका

Deals on Amazon: आज से तकरीबन डेढ़ दशक पहले मार्केट में फीचर फोंस का राज हुआ करता था और हर हाथ में आपको फीचर फोन दिख जाया करते थे. समय बदलने के साथ स्मार्टफोंस की मार्केट में एंट्री हुई और अब यह पूरी तरह से मार्केट में कब्जा जमा चुके हैं लेकिन स्मार्टफोन के दमदार फीचर्स और कैमरे भी एक बार फिर से फीचर फोन को मार्केट का ट्रेंड बनने से नहीं रोक पा रहे हैं. दरअसल अब लोग एक बार फिर से फीचर फोंस की तरफ आकर्षित हो रहे हैं और इन्हें खरीद रहे हैं और सेकेंडरी ऑप्शन के तौर पर इनका इस्तेमाल कर रहे हैं. इसके पीछे वजह है इनका कंपैक्ट डिजाइन और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी जो इमरजेंसी के समय बड़े काम आ सकती है. आज हम आपके लिए मार्केट के सबसे के फायदे फीचर फोंस लेकर आए हैं जिन पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. तो चलिए जानते हैं कौन से हैं यह फोन और क्या है इन पर मिलने वाला ऑफर.

Philips Xenium E209 Premium Multimedia Feature Keypad Mobile 

इस फोन में की खरीदारी पर ग्राहकों को 58 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसे खरीदने के लिए ग्राहकों को सिर्फ 1,259 रुपये चुकाने पड़ेंगे. ये स्टाइलिश डिजाइन के साथ आता है साथ ही इसमें क्रिस्टल क्लियर ऑडियो एक्सपीरियंस मिलता है.  

Motorola A10e Dual Sim keypad Mobile with 800 mAh Battery

इस फोन में ग्राहकों को डुअल सिम कार्ड सपोर्ट मिल जाता है, इतना ही नहीं इसमें ग्राहकों को एक बड़ी बैटरी भी मिलती है. ऐसे में इसे दो से तीन दिन तक आराम से चलाया जा सकता है. इस फोन पर 22 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके बाद ग्राहकों को इसे खरीदने के लिए सिर्फ 1,249 रुपये चुकाने पड़ेंगे. 

Lava Hero 600i (Sapphire Blue) with Sleek and Stylish Design

इस फोन की खरीद पर ग्राहकों को 29 परसेंट का डिस्काउंट दिया जाता है. डिस्काउंट के बाद ग्राहक इस फोन को 849 रुपये में खरीद सकते हैं. ये आकार में छोटा और बेहद ही स्टाइलिश फोन है. इस फोन पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर जोरदार है. ये फोन मार्केट में बेहद ही पॉपुलर है और इसकी बैटरी भी कई दिनों तक चल जाती है. 

Lava A1 Josh with BOL Keypad Mobile, Bolne wala Phone

Lava A1 Josh एक बेहद ही दमदार फीचर फोन है. इस फोन का डिजाइन ऐसा बनाया गया है कि इसे देखने के बाद आप भी इसके फैन हो जाएंगे, इतना ही नहीं इसकी लंबे समय तक चलने वाली बैटरी को भी काफी पसंद किया जाता है, बात करें डिस्प्ले की तो ये धूप में भी अच्छी विजिबिलिटी ऑफर करता है. 

Trending news