कमरे की हवा को क्लीन कर देते हैं ये एयर प्यूरीफायर, सालों-साल तक रखते हैं बीमारियों से दूर
Advertisement
trendingNow11879559

कमरे की हवा को क्लीन कर देते हैं ये एयर प्यूरीफायर, सालों-साल तक रखते हैं बीमारियों से दूर

Air Purifier in India: एयर प्यूरीफायर के इन ऑप्शंस को खरीदना आपके लिए फायदे की डील साबित हो सकता है क्योंकि यह आपके परिवार को प्रदूषण से सुरक्षित रखेंगे.

कमरे की हवा को क्लीन कर देते हैं ये एयर प्यूरीफायर, सालों-साल तक रखते हैं बीमारियों से दूर

एयर प्यूरीफायर का इस्तेमाल करके आप बड़ी ही आसानी से अपने घर की एयर क्वालिटी को बेहतर बना सकते हैं. हालांकि लोग एयर प्यूरीफायर खरीदने से पहले यह समझ नहीं पाते कि उनके घर के लिए कौन सा आप्शन बेस्ट रहेगा. अगर आप भी एक एयर प्यूरीफायर खरीदने का मन बना रहे हैं तो चलिए आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप समझ सके कि कौन सा ऑप्शन आपके लिए बेस्ट है.

1. Honeywell Air touch V3 Indoor Air Purifier

हनीवेल एयर टच V3 इनडोर Air Purifier आपके घर की एयर क्वॉलिटी को बनाए रखने में मददगार साबित होते हैं. इसके थ्री स्टेप फिल्ट्रेशन प्रोसेस जिसमें एक प्री-फ़िल्टर, एक उच्च-ग्रेड H13 HEPA फ़िल्टर और एक सक्रिय कार्बन फ़िल्टर शामिल है, PM10 और PM2.5 कणों सहित 99.99% सूक्ष्म एलर्जी और वायुजनित प्रदूषकों को खत्म करने के लिए काम करती है. इसका मतलब यह है कि यह धूल, धुआं, परागकण, वाष्पशील कार्बनिक यौगिक (वीओसी), वायरस, बैक्टीरिया और यहां तक ​​कि पालतू जानवरों से निकलने वाले पार्टिकल्स से भी बड़ी आसानी से निपटा जा सकता है. 

2. Rosekm Small Air Purifier

Rosekm Small Air Purifier स्मॉल एयर प्यूरीफायर आपके आपके घर की एयर क्वॉलिटी को में सुधार के लिए एक किफायती और पोर्टेबल समाधान है. केवल 499 ग्राम वजनी, इसका कॉम्पैक्ट डिज़ाइन आपको इसे अपने डेस्कटॉप से ​​लेकर अपने बेडरूम या ऑफिस तक लगभग कहीं भी रखने की अनुमति देता है. इसमें ट्रू H13 HEPA फिल्टर दिया गया है जो प्रभावी ढंग से हवा में 0.3 माइक्रोन तक छोटे कणों को पकड़ता है और कम करता है, जिसमें पालतू जानवरों से निकलने वाले पार्टिकल्स धूल, पराग और गंध शामिल हैं. 

3. UBreathe Mini Classic Plant Based Air Purifier

यूब्रीथ मिनी क्लासिक एयर प्यूरीफायर एयर प्यूरीफायर 4-स्टेप फिल्ट्रेशन की मदद से आपके कमरे की एयर को क्लीन करता है. इसे भारत में सबसे अच्छे एयर प्यूरिफायर्स में में से एक बनाने में इसका प्लांट-आधारित फिल्ट्रेशन सिस्टम है, जो घर के अंदर की हवा को शुद्ध करने की पौधे की प्राकृतिक क्षमता को 20 गुना तक प्रभावशाली ढंग से बढ़ाता है. 

4. Dewrable Air Purifier

जब एयर क्वॉलिटी को बेहतर बनाने की बात आती है, तो ड्यूरेबल Air Purifier एक पावरहाउस है, यह हवा में 99.97% हानिकारक बैक्टीरिया, वायरस, पराग और अशुद्धियों को खत्म करने के लिए आयोनाइज़र टेक्नोलॉजी सहित 4-चरणीय शुद्धिकरण प्रक्रिया का उपयोग करता है. 230m3/h के CADR के साथ, यह 450 वर्ग फुट तक के क्षेत्रों को कवर कर सकता है, जो इसे बेडरूम, बच्चों के कमरे, कार्यालयों और क्लीनिकों के लिए उपयुक्त बनाता है. ये एक स्टैंडर्ड रूम को केवल 10 मिनट में प्योर कर देता है. 

Trending news