King Cobra: लौट आया खतरनाक किंग कोबरा! दशकों पहले यहां पर आया था नजर
Advertisement
trendingNow11783900

King Cobra: लौट आया खतरनाक किंग कोबरा! दशकों पहले यहां पर आया था नजर

King Cobra: भारत में सांपों की लोकप्रियता को देखते हुए इस गेम को मार्केट में उतारा गया था जो कुछ सालों के लिए गायब हो गया था लेकिन सब स्मार्टफोन में यूजर्स इसका मजा ले सकते हैं.  

King Cobra: लौट आया खतरनाक किंग कोबरा! दशकों पहले यहां पर आया था नजर

King Cobra in Smartphone: 

Snake Xenzia गेम की लोकप्रिया का अंदाजा भारत में इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे ना सिर्फ बच्चे खेलते थे बल्कि बुजुर्गों ने भी इसका जमकर आनंद लिया है. किंग कोबरा को असलियत में तो शायद कोई भी देखना पसंद नहीं करेगा लेकिन इस खतरनाक कोबरा वाले गेम ने जबरदस्त लोकप्रियता बटोरी है. इस गेम को Nokia के ओल्ड स्कूल फोन्स में ऑफर किया जाता था जिसमें एलसीडी डिस्प्ले हुआ करता था, बावजूद इसके लोग इसका जमकर लुत्फ उठाते थे. हालांकि फीचर फोन्स का इस्तेमाल बंद होने के बाद अब इस गेम को खेल नहीं पा रहे हैं. अगर आप भी Snake Xenzia गेम के एक तगड़े फैन हैं तो आज हम आपके लिए खुशकभरी लेकर आए हैं. 

Snake Xenzia गेम फिर से खेल सकेंगे यूजर्स 

गेम को खेलने का लंबे समय से इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है और अब उन्हें यह गेम खेलने से कोई नहीं रोक सकता है क्योंकि एक बार फिर से इसकी वापसी हो गई है. अगर आपको लग रहा है कि स्मार्टफोन में इस गेम को खेलने पर मजा नहीं आएगा तो इसका भी इंतजाम हमारे पास है क्योंकि यह गेम ही वापस नहीं लौटा है बल्कि जब आप यह गेम खेलेंगे उसे दौरान आपका स्मार्टफोन नोकिया का पुराना फोन बन जाएगा क्योंकि जिस कंपनी ने इस गेम को तैयार किया है उसने नोकिया के पुराने फोन का इंटरफेस भी इस्तेमाल किया है जिससे आपको ऐसा लगेगा मानो आप नोकिया के पुराने फोन में ही इस गेम को खेल रहे हैं.

अगर आपको ऐसा लग रहा है कि पहले जैसा एक्सपीरियंस आपको अब नहीं मिलेगा तो आप गलत है क्योंकि स्मार्टफोन के टच स्क्रीन डिस्प्ले पर इसे खेलने में थोड़ा अटपटा जरूर लग सकता है लेकिन इस गेम को ऐसे तैयार किया गया है मानो आप पुराने नोकिया फोन में ही उसे खेल रहे हो. अगर आप भी इस गेम के एक जोरदार प्रशंसक रहे हैं और टाइम पास के लिए इसे खेलना चाहते हैं तो अब यह Snake Xenzia Rewind 97 retro नाम से आपके लिए गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है.

Trending news