ब्रिटेन में रेप और हत्या का प्रयास मामला: वांछित व्यक्ति दिल्ली में गिरफ्तार
Advertisement

ब्रिटेन में रेप और हत्या का प्रयास मामला: वांछित व्यक्ति दिल्ली में गिरफ्तार

वर्ष 2012 में स्कॉटलैंड में दो युवतियों के बलात्कार और हत्या का प्रयास करने के मामले में वांछित 28 वर्षीय व्यक्ति को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने गिरफ्तार कर लिया है। इस व्यक्ति के खिलाफ इंटरपोल ने रेड कॉर्नर नोटिस जारी कर रखा था। आरोपी की पहचान रामिंदर सिंह के रूप में हुई है । पुलिस ने अपने ब्रितानी समकक्षों की ओर से अनुरोध किए जाने पर सिंह को कल दिल्ली से गिरफ्तार किया।

नई दिल्ली : वर्ष 2012 में स्कॉटलैंड में दो युवतियों के बलात्कार और हत्या का प्रयास करने के मामले में वांछित 28 वर्षीय व्यक्ति को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने गिरफ्तार कर लिया है। इस व्यक्ति के खिलाफ इंटरपोल ने रेड कॉर्नर नोटिस जारी कर रखा था। आरोपी की पहचान रामिंदर सिंह के रूप में हुई है । पुलिस ने अपने ब्रितानी समकक्षों की ओर से अनुरोध किए जाने पर सिंह को कल दिल्ली से गिरफ्तार किया।

पुलिस संयुक्त आयुक्त (अपराध) रविंद्र यादव ने कहा, ‘वह दो युवतियों के बलात्कार और हत्या के प्रयास के वर्ष 2012 के मामले में स्कॉटलैंड में वांछित था। वह अपराध को अंजाम देने के तुरंत बाद ब्रिटेन से फरार हो गया था और चंडीगढ़ में एक फर्जी पहचान के साथ रह रहा था।’ इंटरपोल ने उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी किया था। पुलिस ने कहा कि मामले में आगे जांच जारी है।

 

Trending news