पुलवामा में सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमले में चार जवान घायल
Advertisement

पुलवामा में सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमले में चार जवान घायल

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में शुक्रवार रात लित्तेर स्थित सीआरपीएफ के एक शिविर पर आतंकवादियों ने हमला किया जिसमें बल के चार जवान घायल हो गए।

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में शुक्रवार रात लित्तेर स्थित सीआरपीएफ के एक शिविर पर आतंकवादियों ने हमला किया जिसमें बल के चार जवान घायल हो गए।

पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि गत शनिवार को किए गए हमले के करीब एक सप्ताह बाद आतंकियों ने आज यह हमला किया। शनिवार को पुलवामा जिले के पंपोर नगर में सेना के काफिले पर घात लगाकर किए गए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के आठ जवान शहीद हो गए थे और 20 अन्य घायल हो गए थे।

तीन साल में राज्य में यह एक हमले में बल के जवानों के हताहत होने की सबसे बड़ी संख्या थी।
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सीआरपीएफ के कर्मियों ने आतंकवादियों द्वारा शिविर पर गोलीबारी करने के बाद जवाबी कार्रवाई की। लित्तेर श्रीनगर से करीब 35 किमी दूर है। अधिकारी ने बताया कि चार जवान घायल हुए हैं।

दक्षिण कश्मीर में यह हमला उस दिन हुआ जिस दिन केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने पंपोर हमले सहित आतंकवादी हमलों में आई हालिया तेजी के मद्देनजर जम्मू कश्मीर में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा करने के लिए श्रीनगर में एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की। इस समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती भी मौजूद थीं। बैठक अमरनाथ यात्रा शुरू होने से एक दिन पहले बुलाई गई। बैठक में राज्य के शीर्ष प्रशासनिक और सुरक्षा अधिकारी भी मौजूद थे।

Trending news