VIDEO: केजरीवाल के विधायक नरेश बालियान का विवादित बयान, कहा- अधिकारियों को ठोकना चाहिए
Advertisement
trendingNow1375843

VIDEO: केजरीवाल के विधायक नरेश बालियान का विवादित बयान, कहा- अधिकारियों को ठोकना चाहिए

उन्होंने कहा कि जो अधिकारी आम जनता के काम में रुकावट लाते हैं उनको पिटाना सही है. 

VIDEO: केजरीवाल के विधायक नरेश बालियान का विवादित बयान, कहा- अधिकारियों को ठोकना चाहिए

नई दिल्लीः दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर मुख्‍य सचिव अंशु प्रकाश के साथ हुई मारपीट की घटना का मामला अभी शांत हुआ नहीं था कि आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बालियान ने शुक्रवार को एक विवादित बयान दिया है. उत्‍तम नगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बालियान ने कहा, 'जो मुख्य सचिव के साथ हुआ, जो इन्होंने झूठा आरोप लगाया, मैं तो कह रहा हूं ऐसे अधिकारियों को ठोकना चाहिए.' उन्होंने कहा कि जो अधिकारी आम जनता के काम में रुकावट डालते हैं, उनको पीटना सही है. 

  1. जो काम नहीं करेगा उसके खिलाफ ऐसा ही करेंगे
  2. लोगों को राशन नहीं मिलेगा तो जिम्मेदारी किसकी
  3. अगर ऐसे अधिकारियों की पिटाई ना करें तो क्या करें

जो काम नहीं करेगा उसके लिए ऐसा ही कहेंगे- बालियान
इस बयान के बाद जी न्यूज से बातचीत में नरेश बालियान ने कहा कि 'जो काम नहीं करेंगे उनके लिए वह ऐसे ही शब्दों का इस्तेमाल करेंगे. बालियान ने कहा, आज दिल्ली के 2 लाख लोगों को राशन नहीं मिल रहा है और वो हमारे पास उनकी शिकायत कर रहे हैं तो ये जिम्मेदारी हमारी बनती है कि हम उसका निपटारा करेंगे.'

यह भी पढ़ें : मनीष सिसोदिया के घर के बाहर BJP का प्रदर्शन, कहा-केजरीवाल सरकार होश में आओ

 

 

 

यह भी पढ़ें : मुख्य सचिव मारपीट मामला: PMO पहुंची IAS अधिकारियों की शिकायत | जितेंद्र सिंह बोले- भयमुक्‍त होकर काम करें

नरेश बालियान ने आलापा पुराना राग
उत्तम नगर में जनसभा का संबोधित करते हुए नरेश बालियान ने एक बार फिर पुराना राग आलापते हुए कहा कि दिल्ली में सत्तासीन केजरीवाल सरकार को काम नहीं करने दिया जा रहा है. अधिकारियों के कारण जनता काम बाधित हो रहा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार सिर्फ अधिकारियों के कारण ही जनता की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पा रही है. जी न्यूज से बातचीत के दौरान बालियान ने कहा कि जो अधिकारी काम में बाधा डाल रहे हैं उनकी पिटाई नहीं तो क्या पूजा करें. 

केजरीवाल ने साधी चुप्पी
जिस वक्त नरेश बालियान यह बयान दे रहे थे और अधिकारियों को मारने की बात कह रहे थे उस वक्त दिल्ली के सीएम और आप पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल भी वहां पर मौजूद थे. हालांकि मंच पर बोलने से केजरीवाल ने दूरी ही बनाए रखी.

मुख्य सचिव से मारपीट पर पहली बार बोले केजरीवाल
आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पहली बार मुख्य सचिव अंशु प्रकाश की पिटाई मामले पर बयान दिया. उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस इस मामले की जितनी गंभीरता से जांच कर रही है उतनी गंभीरता जस्टिस लोया मामले में भी होनी चाहिए. उन्होंने दिल्ली पुलिस पर जमकर हमला किया और उसके कामकाज के तरीके को लेकर भी सवाल खड़े किए. अरविंद केजरीवाल ने LG अनिल बैजल से मुलाकात का वक्त मांगा है.

Trending news