पठानकोट हमले पर अभिनेता अक्षय कुमार बोले- आतंकियों को उनके घर में घुसकर मारो
Advertisement
trendingNow1280167

पठानकोट हमले पर अभिनेता अक्षय कुमार बोले- आतंकियों को उनके घर में घुसकर मारो

पंजाब के पठानकोट में एयरफोर्स बेस पर किए गए आतंकी हमले के बाद बालीवुड स्टार अक्षय कुमार ने एक बड़ा बयान दिया है। इस आतंकी हमलों को लेकर पूछे गए सवालों के जवाब में अक्षय ने कहा कि जो कुछ भी हुआ बहुत ही गलत है। मैं इतना कहूंगा कि ऐसी बातों का जवाब दुश्मनों को जरूर मिलना चाहिए। आतंकियों को उनके घर में ही घुसकर मारना चाहिए।

पठानकोट हमले पर अभिनेता अक्षय कुमार बोले- आतंकियों को उनके घर में घुसकर मारो

नई दिल्‍ली : पंजाब के पठानकोट में एयरफोर्स बेस पर किए गए आतंकी हमले के बाद बालीवुड स्टार अक्षय कुमार ने एक बड़ा बयान दिया है। इस आतंकी हमलों को लेकर पूछे गए सवालों के जवाब में अक्षय ने कहा कि जो कुछ भी हुआ बहुत ही गलत है। मैं इतना कहूंगा कि ऐसी बातों का जवाब दुश्मनों को जरूर मिलना चाहिए। आतंकियों को उनके घर में ही घुसकर मारना चाहिए।

मीडिया में सामने आई कुछ रिपोर्टों के अनुसार, फिल्मों में अपने एक्शन और आतंक के खिलाफ जंग में सफलता को लेकर पूछे गए सवाल पर अक्षय ने कहा कि मैं रियल नहीं, रील लाइफ हीरो हूं, असली हीरो तो हमारे जांबाज सेना के जवान हैं। इस अवसर पर बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल, अभिनेत्री निमृत कौर, सांसद जगदम्बिका पाल आदि मौजूद थे।

 

गौर हो कि पठानकोट में पिछले 72 घंटों से आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी है। आतंकियों के इस हमले में देश ने सात जवानों को खो दिया।  देश के वीर सपूतों की शहादत और दुश्मन की इस नापाक हरकत पर हर देशवासी की खून खौल रहा है। आतंकवादियों की इस नापाक हरकत पर पूरा देश गुस्‍से में है।

अक्षय कुमार सोमवार को होटल ताज में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से मुखातिब थे। वह बाबू बनारसी दास बैडमिंटन एकेडमी में प्रीमियर बैडमिंटन लीग(पीबीएल) में खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई के लिए शहर पहुंचे थे। इस मौके पर उन्होंने अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ का प्रमोशनल वीडियो भी दिखाया।

 

Trending news