अमित शाह बरसे अखिलेश सरकार पर कहा, ‘यूपी में क्या ओबामा आयेंगे ‘ला एंड आर्डर’ सुधारने?'
Advertisement

अमित शाह बरसे अखिलेश सरकार पर कहा, ‘यूपी में क्या ओबामा आयेंगे ‘ला एंड आर्डर’ सुधारने?'

बीजेपीअध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को उत्तरप्रदेश के बाराबंकी में  रैली की। इस दौरान शाह अखिलेश सरकार पर जमकर बरसे। शाह ने कथित पलायन को लेकर  भी सरकार को निशाने पर लिया। उन्होंने यह भी कहा कि यूपी में साढ़े तीन मुख्यमंत्री काम  कर रहे हैं।

फाइल फोटो

बाराबंकी: बीजेपीअध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को उत्तरप्रदेश के बाराबंकी में  रैली की। इस दौरान शाह अखिलेश सरकार पर जमकर बरसे। शाह ने कथित पलायन को लेकर  भी सरकार को निशाने पर लिया। उन्होंने यह भी कहा कि यूपी में साढ़े तीन मुख्यमंत्री काम  कर रहे हैं।

उन्होंने कैराना मुद्दे पर बोलते हुए कहा प्रदेश सरकार इसे लॉ एंड आर्डर का मामला बता रही है, 'मुख्यमंत्री को शर्म आनी चाहिए कि उनसे कानून व्यवस्था नहीं संभल रही है। क्या यूपी की कानून व्यवस्था अमेरिका के ओबामा आकर संभालेंगे?'

मथुरा हिंसा को लेकर भी अमित शाह ने समाजवादी पार्टी की सरकार को कटघरे में खड़ा किया। उन्होंने कहा कि मथुरा में सरकारी जमीन पर जो कब्जा हुआ था, उसे राज्य के एक कैबिनेट मंत्री का संरक्षण प्राप्त था। सरकार कह रही है कि भाजपा वाले जान बूझकर मथुरा को मुद्दा बना रहे हैं।
 
इन्होंने नया कर दिया है कि लॉ और ऑर्डर करो, घूस लो और ऑर्डर दे दो। आज आप किसी  स्टेशन पर कंप्लेंट दर्ज करवाने जाते हैं तो आपसे आपकी जाति, समुदाय पूछा जाता है या  नहीं? लैपटॉप भी बस एक जाति के लोगों को दिया जाता है। अभी-अभी चाचाजी ने मुख्तार अंसारी की पार्टी का विलय कर लिया तो भतीजे को बुरा लग गया। यूपी की जनता जान चुकी  है कि ये नाटक है।

उन्होंने कहा कि मु्‍ख्‍तार अंसारी का नाटक करते हो, अतीक अहमद का क्या करोगे? ये पार्टी  ऐसे ही लोगों से भरी पड़ी है। निकाल दोगे तो पार्टी में कौन बचेगा। शाह ने सपा पर हमला  करते हुए कहा कि हर स्टेट में एक मुख्यमंत्री होता है, लेकिन यूपी में साढ़े तीन मुख्यमंत्री हैं।

एक अखिलेश, दूसरे नेताजी, तीसरे शिवपाल और आधे आजम खान। जिस स्टेट में इतने  मुख्यमंत्री हों उसका भला कभी नहीं हो सकता।

शाह ने कहा कि सरकार जब तक नहीं बदलेगी, यूपी का विकास नहीं होने  वाला है। जब तक यूपी का विकास नहीं होगा, देश का विकास नहीं होगा। देश का विकास  करना है तो उखाड़कर फेंक दीजिए यूपी की सरकार को।

Trending news