'मेजबानी' पर बिग बी की सफाई, बोले- कार्यक्रम के छोटे हिस्से को कर रहा होस्ट
Advertisement

'मेजबानी' पर बिग बी की सफाई, बोले- कार्यक्रम के छोटे हिस्से को कर रहा होस्ट

राजग सरकार के दो साल पूरा होने पर इंडिया गेट पर 28 मई को आयोजित होने वाले कार्यक्रम में अपनी मेजबानी को लेकर उठे विवाद के बीच महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा है कि वह इस मेगा शो की 'मेजबानी' नहीं कर रहे हैं। अमिताभ ने कहा कि वह इस पूरे शो की 'मेजबानी' नहीं बल्कि कार्यक्रम के एक छोटे हिस्से 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' को होस्ट कर रहे हैं।

'मेजबानी' पर बिग बी की सफाई, बोले- कार्यक्रम के छोटे हिस्से को कर रहा होस्ट

मुंबई : राजग सरकार के दो साल पूरा होने पर इंडिया गेट पर 28 मई को आयोजित होने वाले कार्यक्रम में अपनी मेजबानी को लेकर उठे विवाद के बीच महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा है कि वह इस मेगा शो की 'मेजबानी' नहीं कर रहे हैं। अमिताभ ने कहा कि वह इस पूरे शो की 'मेजबानी' नहीं बल्कि कार्यक्रम के एक छोटे हिस्से 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' को होस्ट कर रहे हैं।

शो की मेजबानी को लेकर कांग्रेस द्वारा निशाने साधे जाने के सवाल पर अमिताभ ने कहा, 'मुझे इस शो के एक छोटे हिस्से की मेजबानी करने के लिए आमंत्रित किया गया है। मैं 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' अभियान से जुड़ा हूं। इस हिस्से को मैं होस्ट कर रहा हूं। पूरे शो की मेजबानी मैं नहीं बल्कि माधवन कर रहे हैं।'

गौरतलब है कि अमिताभ की 'मेजबानी' को लेकर कांग्रेस ने निशाना साधा है। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने अमिताभ के कार्यक्रम की ‘मेजबानी’ करने पर सवाल उठाते हुए कहा कि जांच कर रही एजेंसियों को यह क्या संदेश देगा। इसके बाद अमिताभ के हवाले से कहा गया कि वह नहीं बल्कि अभिनेता आर माधवन कार्यक्रम की मेजबानी करेंगे और वह बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ पर एक हिस्से में ही एंकर की भूमिका में होंगे।

73 वर्षीय अभिनेता ने यह भी कहा कि उन्हें यह नहीं लगता कि वे :कांग्रेस: इस बात से अवगत होंगे कि वह कार्यक्रम की मेजबानी नहीं कर रहे हैं।

पनामा पेपर लीक में नाम आने के बाद उनके खिलाफ जांच के बावजूद कार्यक्रम से जुड़ाव को लेकर भाजपा जोरदार तरीके से अमिताभ के बचाव में आगे आयी।

केंद्रीय मंत्रियों सहित कई भाजपा नेताओं ने कहा कि अमिताभ के खिलाफ जांच का उस कार्यक्रम से कोई लेना देना नहीं है जो बालिकाओं की सुरक्षा के सामाजिक मुद्दे से जुड़ा हुआ है। भाजपा ने विवाद पैदा करने के लिए कांग्रेस पर हमला बोला।

Trending news