Amritpal Singh केस में पुलिस को बड़ी सफलता, सेल्फी में साथ दिखा सहयोगी पपलप्रीत गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow11646488

Amritpal Singh केस में पुलिस को बड़ी सफलता, सेल्फी में साथ दिखा सहयोगी पपलप्रीत गिरफ्तार

Papalpreet arrested: वारिस पंजाब दे के चीफ अमृतपाल सिंह अभी भी फरार चल रहा है, लेकिन अब पुलिस को बड़ी सफलता मिली है और पुलिस ने अमृतपाल के साथ सेल्फी में दिखे सहयोगी पपलप्रीत को गिरफ्तार किया है.

Amritpal Singh केस में पुलिस को बड़ी सफलता, सेल्फी में साथ दिखा सहयोगी पपलप्रीत गिरफ्तार

Amritpal Singh associate Papalpreet arrested: वारिस पंजाब दे के चीफ और खालिस्तान समर्थक भगोड़े अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) अभी भी फरार चल रहा है और पुलिस लगातार उसके करीबियों पर शिकंजा कस रही है. अब पुलिस को बड़ी सफलता मिली है और पुलिस ने अमृपाल सिंह के सहयोगी पपलप्रीत (Papalpreet) को पंजाब के होशियारपुर से गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि अमृतपाल के साथी पपलप्रीत को पंजाब पुलिस और पंजाब काउंटर इंटेलिजेंस के ज्वाइंट ऑपरेशन के बाद होशियारपुर से गिरफ्तार किया गया है.

 

पपलप्रीत अमृतपाल के साथ सेल्फी में आया था नजर

हाल ही में पपलप्रीत (Papalpreet) और अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) की एक सेल्फी सामने आई थी. तस्वीर में अमृतपाल और उसके साथी पप्पलप्रीत सिंह के हाथ में एनर्जी ड्रिंक की बोतल नजर आई थी. हालांकि, यह पता नहीं चल पाया था कि यह फोटो कहां की है और कब ली गई थी. तस्वीर में अमृतपाल मैरून कलर की पगड़ी और स्वेटशर्ट पहने नजर आ रहा था. इसके साथ ही अमृतपाल ने काला चश्मा भी पहना था, जबकि पपलप्रीत काले रंग की पगड़ी पहने दिख रहा था.

पपलप्रीत का पकड़ा जाना पुलिस के लिए क्यों है बड़ी सफलता

पपलप्रीत सिंह (Papalpreet Singh) पंजाब के अमृतसर के मरड़ी कलां गांव का रहने वाला है और वारिस पंजाब दे संगठन को मजबूत कर खालिस्तान का खाका खींचने का पूरा षड्यंत्र उसने ही रचा है. 18 मार्च के बाद अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) को फरार करवाने में भी पपलप्रीत की मुख्य भूमिका है. वह हमेशा से विवादों में रहा है और उसका संबंध बब्बर खालसा समेत कई खालिस्तान समर्थक संगठनों से रहा है. इसी वजह से उसका पकड़ा जाना पुलिस के लिए बड़ी सफलता है. पपलप्रीत के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर | आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी |

Trending news