पाकिस्तान की गोलीबारी में एक और जवान शहीद, 3 द‍िन में तीसरी शहादत
Advertisement

पाकिस्तान की गोलीबारी में एक और जवान शहीद, 3 द‍िन में तीसरी शहादत

अधिकारियों ने बताया कि नौशेरा सेक्टर के कलाल इलाके में अग्रिम चौकी की रक्षा कर रहे जवान को पाकिस्तानी स्नाइपर ने गोली मारी दी जिससे उसकी मौत हो गई.

  पाकिस्तान की गोलीबारी में एक और जवान शहीद, 3 द‍िन में तीसरी शहादत

जम्मू : जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी स्नाइपर ने सेना के जवान को रविवार को गोली मार दी. पिछले तीन दिनों में सीमा पर स्नाइपरों की गोली के कारण यह तीसरी मौत है. अधिकारियों ने बताया कि नौशेरा सेक्टर के कलाल इलाके में अग्रिम चौकी की रक्षा कर रहे जवान को पाकिस्तानी स्नाइपर ने गोली मारी दी जिससे उसकी मौत हो गई.

अधिकारियों ने बताया कि सीमा की रक्षा कर रहे भारतीय सैनिकों ने मुंहतोड़ जवाब दिया तथा दोनों पक्षों के बीच कुछ समय तक गोलीबारी होती रही. राजौरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर में शनिवार को एक स्नाइपर की गोली लगने से एक जवान शहीद हो गया था. पाकिस्‍तान की ओर से की गई नापाक गोलीबारी में नायक गोसावी केशव सोमगीर शहीद हुए थे.

जम्मू कश्मीर में सांबा जिले के मावा-राजपुरा इलाके के निवासी 21 वर्षीय राइफलमैन वरुण कट्टल को पाकिस्तानी स्नाइपर ने गोली मारी दी, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच हुई गोलीबारी में बीएसएफ के दो जवान भी घायल हो गए. इससे एक दिन पहले अखनूर सेक्टर में ऐसे ही हमले में सेना के एक पोर्टर को अपनी जान गंवानी पड़ी. input : Bhasha

Trending news