Arvind Kejriwal: 'केजरीवाल को आशीर्वाद दो' अभियान आज से, CM की पत्नी सुनीता ने जारी किया वाट्सएप नंबर
Advertisement

Arvind Kejriwal: 'केजरीवाल को आशीर्वाद दो' अभियान आज से, CM की पत्नी सुनीता ने जारी किया वाट्सएप नंबर

Arvind Kejriwal News: अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च को गिरफ्तार किया गया था. दिल्‍ली के सीएम तब से ईडी (ED) की कस्टडी में हैं. दिल्ली के सीएम की गिरफ्तारी के बाद से उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल लगातार बीजेपी पर हमलावर हैं. 

Arvind Kejriwal: 'केजरीवाल को आशीर्वाद दो' अभियान आज से, CM की पत्नी सुनीता ने जारी किया वाट्सएप नंबर

Arvind Kejriwal arrest Aap Campaign: दिल्ली में हुए कथित शराब घोटाले को लेकर मुख्यमंत्री केजरीवाल से ईडी की पूछताछ जारी है. उन्हें किसी भी कोर्ट से कोई राहत नहीं मिली है. दिल्ली के मुख्यमंत्री यानी अपने पति की गिरफ्तारी को गलत बता रहीं उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल एक निश्चित समय अंतराल पर लगातार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही हैं. इस दौरान वो जेल में पति से हुई बातों को जनता से साझा कर रही हैं. इस सिलसिले में सुनीता केजरीवाल ने दोपहर 12 बजे एक बार फिर मीडिया से बात की. बीजेपी पर हमलावर होते हुए सुनीता केजरीवाल ने एक वाट्सएप नंबर जारी किया है.

'केजरीवाल को आशीर्वाद दो'

शुक्रवार की प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुनीता ने एक बार फिर केजरीवाल की गिरफ्तारी को नियमों का उल्लंघन बताया. उन्होंने कहा, 'पिछले 30 साल से मैं उनके साथ हूं. देशभक्ति उनके खून में है, उनके रोम-रोम में बसी है. कोर्ट में अरविंद ने जो कुछ भी कहा उसके लिए जिगरा होना चाहिए. वो तानाशाही के खिलाफ लड़ रहे हैं. इसलिए दिल्लीवालों को उन्हें अपना आशीर्वाद और समर्थन देना चाहिए. इसके लिए मैं आपको वाट्सएप नंबर बता रही हूं. आपका एक-एक मैसेज उन तक पहुंचेगा. इस फोन नंबर 8297324624 पर आप सभी अपनी बात कहो और मैं उन सब बातों को उन्हें जेल में बताऊंगी.'

सुनीता केजरीवाल ने इसी के साथ आम आदमी पार्टी का चुनावी अभियान शुरू होने की भी जानकारी दी है.

1 अप्रैल तक रिमांड में है केजरीवाल

केजरीवाल को किसी भी कोर्ट से राहत नहीं मिली है. पिछली सुनवाई के बाद वो 1 अप्रैल तक ईडी की कस्टडी में हैं. सुनवाई के दौरान रिमांड बढ़ाने की मांग करते हुए जांच एजेंसी के वकील ने कहा कि मुख्यमंत्री जांच में नहीं कर रहे सहयोग हैं. वो अपने मोबाइल का पासवर्ड नहीं बता रहे हैं. ऐसे में उनसे पूछताछ में मुश्किल हो रही है. इसके जवाब में आज आम आदमी पार्टी (AAP) के नेताओं ने कहा कि केजरीवाल के मोबाइल में सारा चुनावी प्लान है. बीजेपी वो जानना चाहती है. इसलिए ईडी का सहारा ले रही है. 

गौरलतब है कि कोर्ट ने अपने आदेश में सुनीता केजरीवाल को पति अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने की इजाजत दे रखी है.

Trending news