आरिफ मोहम्मद खान ने केरल मुख्यमंत्री पर लगाया आरोप, कहा- विजयन ने की चोट पहुंचाने की साजिश
Advertisement
trendingNow12005927

आरिफ मोहम्मद खान ने केरल मुख्यमंत्री पर लगाया आरोप, कहा- विजयन ने की चोट पहुंचाने की साजिश

Arif Mohammed Khan News: केरल के गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान ने राज्य के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन पर बड़ा आरोप लगाया है. आरिफ मोहम्मद खान ने कहा है कि राज्य के मुख्यमंत्री ने उन्हें चोट पहुंचाने की साजिश की है.

SFI Protest

Arif Mohammed Khan: केरल के गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान ने राज्य के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन पर बड़ा आरोप लगाया है. आरिफ मोहम्मद खान ने कहा है कि राज्य के मुख्यमंत्री ने उन्हें चोट पहुंचाने की साजिश की है. केरल के गवर्नर ने दावा किया है कि मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के कहने और उनके निर्देश पर ही गुंडों ने उन्हें शारीरिक तौर पर क्षति पहुंचाने की कोशिश की है.

संवैधानिक तंत्र ध्वस्त होता दिख रहा है: गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान

गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान ने कहा कि राज्य में संवैधानिक तंत्र ध्वस्त होता दिख रहा है. सोमवार के दिन आरिफ मोहम्मद खान ने मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन  पर यह आरोप लगाए. इसके साथ ही अपने खिलाफ साजिश की बात कही. आरिफ मोहम्मद खान ने यह आरोप उस वक्त लगाया कहा जब मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) की छात्र इकाई स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (SFI) के छात्रों ने उन पर कथित तौर पर हमला किया है.

मुख्यमंत्री विजयन पर गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान का आरोप

गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान दिल्ली के लिए निकल रहे थे. तिरुवनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर जा रहे खान को कथित तौर SFI के कार्यकर्ताओं ने टक्कर मार दी. इस पर राज्यपाल बाहर आए और काफी नाराज भी दिखें. मीडिया से बात करते हुए गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान ने कहा कि उनके खिलाफ साजिश की जा रही है और यह काम मुख्यमंत्री विजयन का हैं. विजयन ने उन्हें शरीरिक रूप से चोट पहुंचाने के लिए लोगों को भेजा है.

गवर्नर को दिखाए काले झंडे

हाल ही में गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान के साथ एक और घटना देखने को मिली. कथित तौर पर SFI के कुछ छात्रों ने गवर्नर को काले झंडे दिखाए. इस घटना के बाद 20 लोगों को पकड़ा गया जिन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया. इस दौरान राज्यपाल भारतीय उद्योग परिसंघ एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए जा रहे थे. 'काले झंडे' मामले में पहले 18 लोगों को पकड़ा गया था. इसके बाद 2 अन्य SFI के कार्यकर्ताओं को पकड़ा गया.

Trending news