OLX से कुछ भी खरीदने से पहले उसे जरूर जांच लें, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा
Advertisement

OLX से कुछ भी खरीदने से पहले उसे जरूर जांच लें, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

आज के समय में ऑनलाइन शॉपिंग बहुत ही आम बात है. हम घर बैठे-बैठे ही अपनी जरूरत के सारे सामानों को ऑनलाइन खरीद लेते हैं. लेकिन, नोएडा पुलिस के एक बड़े खुलासे के बाद हमें भी इससे शतर्क होने की आवश्यकता है.

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: आज के समय में ऑनलाइन शॉपिंग बहुत ही आम बात है. हम घर बैठे-बैठे ही अपनी जरूरत के सारे सामानों को ऑनलाइन खरीद लेते हैं. लेकिन, नोएडा पुलिस के एक बड़े खुलासे के बाद हमें भी इससे शतर्क होने की आवश्यकता है.

बदमाशों में एक डॉक्टरी की पढ़ाई करता है

बता दें, रविवार की रात पुलिस ने नोएडा के कुछ बदमाशों को गिरफ्तार कर उनसे चोरी किए हुए मोबाइल फोन, दो टैब व एक ऑटो रिक्शा बरामद किया है. गिरफ्तार बदमाशों में एक डॉक्टरी की पढ़ाई करता है. पूछताछ के दौरान पकड़े गए बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वे मोबाइल फोन लूटने व चोरी करने के बाद उसे ओएलएक्स पर बेचते हैं.

सभी पुलिस की गिरफ्त में

थाना सेक्टर-20 के थानाध्यक्ष अनिल शाही ने बताया कि रविवार रात को गश्त पर निकले दरोगा धर्मेश शर्मा व पटनीश यादव ने एक सूचना के आधार पर सेक्टर-16 स्थित बीएलएफ मॉल के पास से मुनेश, सतीश, कलीमुद्दीन, कलीम, कृष्ण कुमार व आकाश को गिरफ्तार किया है.

ओएलएक्स पर बेचते थे सामान
 
थाना प्रभारी ने बताया कि इनके पास से बेंगलुरू से लूटा गया एक फोन, दो टैब व एक ऑटो रिक्शा बरामद किया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में कृष्ण कुमार दिल्ली के एक कॉलेज से डॉक्टरी की पढ़ाई करता है. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पकड़े गए बदमाशों ने पुलिस को बताया है कि वे मोबाइल फोन, लैपटॉप आदि चोरी करने के बाद उसे ओएलएक्स पर डालकर बेचते हैं.

(इनपुट एजेंसी से भी)

Trending news