भोजपुरी स्टार पवन सिंह बीजेपी में शामिल, ‘लॉलीपॉप’ गाने से हुए थे मशहूर
Advertisement
trendingNow1340038

भोजपुरी स्टार पवन सिंह बीजेपी में शामिल, ‘लॉलीपॉप’ गाने से हुए थे मशहूर

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और गायक पवन सिंह ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है. बीजेपी नेताओं की मौजूदगी में भगवा गमछा ओढ़कर पवन सिंह पार्टी के सदस्य बने. मनोज तिवारी और रविकिशन के बाद पवन सिंह तीसरे ऐसे भोजपुरी सुपरस्टार हैं जिन्होंने भाजपा का दामन थामा है.उन्होंने कहा कि वे प्रधानमंत्री मोदी के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और उनकी वजह से राजनीति में आए हैं.

 अपनी गायकी से अलग मुकाम हासिल करने वाले पवन सिंह का गाना 'लगावेलू जब लिपिस्टिक' से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मशहूर हुए हैं (फोटो साभार- BJP LIVE)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और गायक पवन सिंह ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है. बीजेपी नेताओं की मौजूदगी में भगवा गमछा ओढ़कर पवन सिंह पार्टी के सदस्य बने. मनोज तिवारी और रविकिशन के बाद पवन सिंह तीसरे ऐसे भोजपुरी सुपरस्टार हैं जिन्होंने भाजपा का दामन थामा है.उन्होंने कहा कि वे प्रधानमंत्री मोदी के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और उनकी वजह से राजनीति में आए हैं.

अपनी गायकी से अलग मुकाम हासिल करने वाले पवन सिंह का गाना 'लगावेलू जब लिपिस्टिक' से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मशहूर हुए हैं. मशहूर गायक-अभिनेता पवन सिंह ने कहा, 'मैं मोदी जी का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं. उनकी वजह से राजनीति में आया हूं. मैं राजनीति में विधायक या सांसद बनने नहीं आया हूं.'

कहा कि राजनीति में नया सिपाही भर्ती हुआ हूं
उन्होंने आगे कहा कि वे 25 साल से गाना गा रहे हैं और 10 साल से एक्टिंग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि राजनीति में नया सिपाही भर्ती हुआ हूं और इसकी ज्यादा जानकारी नहीं है.  भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने थामा बीजेपी का दामन, 'लॉलीपॉप लागेलू' गाने से मशहूर हुए थे.

पवन ने त्रिदेव, पवन पुरबइया, एक दूजे के लिए, संग्राम, जिद्दी, सरकार राज, ले के आजा बैंड बाजा ए पवन राजा, वीर बलवान, जान लेबू का, गदर, सत्या, तेरे जइसा यार कहां, चैलेंज समेत कई हिट फिल्में की है. पवन सिंह की कई और फिल्में भी रिलीज होने वाली है.

Trending news