Tinku Jiya: हिंदी के बाद अब भोजपुरी में लोगों का दिल धड़काने आया टिंकू जिया, वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement

Tinku Jiya: हिंदी के बाद अब भोजपुरी में लोगों का दिल धड़काने आया टिंकू जिया, वीडियो हो रहा वायरल

सुपरहिट हिंदी गानों का भोजपुरी वर्जन बनाने का प्रचलन आम है. इन गानों के भोजपुरी वर्जन को कभी-कभी ऑरिजनल से भी ज्यादा पसंद किया जाता है. कई हिंदी के सुपरहिट गानों का भोजपुरी वर्जन आपने देखा होगा. जिसने सफलता के सभी आयाम ध्वस्त कर दिए.

(फाइल फोटो)

Tinku Jiya Bhojpuri Version: सुपरहिट हिंदी गानों का भोजपुरी वर्जन बनाने का प्रचलन आम है. इन गानों के भोजपुरी वर्जन को कभी-कभी ऑरिजनल से भी ज्यादा पसंद किया जाता है. कई हिंदी के सुपरहिट गानों का भोजपुरी वर्जन आपने देखा होगा. जिसने सफलता के सभी आयाम ध्वस्त कर दिए. अब अंकुश राजा और स्नेह उपाध्याय हिंदी के एक और सुपरहिट गाने टिंकू जिया का भोजपुरी वर्जन लेकर आए हैं. आपको बता दें कि जब यह गाना रिलीज हुआ था तो इसने सफलता के सारे झंडे गाड़ दिए थे. आपको बता दें कि तब से लेकर अब तक आप किसी भी पार्टी फंक्शन में इस गाने पर लोगों को झूमते-नाचते और थिरकते देख सकते हैं. अब इस गाने का भोजपुरी वर्जन आया है जिसने हंगामा मचा दिया है.

भोजपुरी के दर्शकों के लिए अंकुश राजा का नाम ही काफी है. आपको बता दें कि वही स्नेहा उपाध्याय को भी क्या सोचते हो पटा लोगे गाने के बाद खासी प्रसिद्धि मिली. इस बेहतरीन अभिनेत्री ने भोजपुरी के एक से एक सुपरहिट गानों में काम किया है. साथ ही उसने एक से एक कलाकार के साथ काम करने का भी मौका पाया है. भोजपुरी में धमेंद्र, सन्नी देओल और बॉबी देओल की फिल्म यमला पगला दीवाना के इस गाने का रीक्रिएशन दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. गाने को स्नेह उपाध्याय और अंकुश राजा ने गाया है.

वैसे भी किसी सुपरहिट गाने को फिर से नए वर्जन के साथ लॉन्च करना किसी के लिए भी आसान नहीं होता लेकिन इस गाने के जरिए दोनों कलाकारों ने जो धमाका किया है. उसी का नतीजा है कि रिलीज के दो दिन के भीतर इस गाने को 3.7 मिलियन से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा गया है. बता दें कि टी-सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा दिया है. इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं. इस वीडियो में अंकुश राजा और स्नेह उपाध्याय की जोड़ी का धमाका रूकने का नाम नहीं ले रहा है. बता दें कि इस गाने का संगीत शिशिर पांडे ने दिया है. जबकि इसके बोल बिट्टू विद्यार्थी ने लिखे हैं. इस वीडियो को विभांषु तिवारी ने डायरेक्ट किया है. वहीं इसको रौनक राउत ने कोरियोग्राफ किया है.

ये भी पढ़ें- ट्रेडिंग स्टार खेसारी लाल यादव 'लहर उठे' गाने पर रक्षा गुप्ता के साथ हुए रोमांटिक, देखें Video

Trending news