Bhojpuri News: एक स्टेज शो का पवन सिंह लेते हैं इतनी फीस, उतने में बन जाए एक सुंदर आशियाना!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2091201

Bhojpuri News: एक स्टेज शो का पवन सिंह लेते हैं इतनी फीस, उतने में बन जाए एक सुंदर आशियाना!

Pawan Singh Stage Show Fees: पवन सिंह एक स्टेज शो करने के लिए करीब 10 से 15 लाख रुपए लेते हैं. इतना ही नहीं पवन सिंह के स्टेज शो प्रोग्राम की डिमांड विदेशों में भी होती है. जब पवन सिंह स्टेज पर आते हैं, तो नीचे बैठे दर्शकों का उत्साह देखने लायक होता है. जब पवन सिंह गाते हैं तो फैन्स झूम उठते हैं.

पवन सिंह, एक्टर-सिंगर, भोजपुरी सिनेमा

Pawan Singh Fees: भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार का पावर अक्सर देखने को मिलता रहता है. पवन सिंह की पॉपुलैरिटी के मामले में किसी से स्टार  कम नहीं हैं. फैन्स पवन सिंह पर खूब प्यार बरसाते हैं. इतना प्यार की जब कोई गाना या फिल्म रिलीज होता है तो हिट ही नहीं सुपरहिट हो जाता है. पवन सिंह को चाहने वालों की संख्या लाखों में नहीं करोड़ों में हैं. अपने सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए फैन्स पागल हो जाते हैं. खैर, हम इस ऑर्टिकल में आपको बताएंगे कि पवन सिंह एक स्टेज शो करने के लिए कितनी फीस लेते हैं.

एक्टर और सिंगर पवन सिंह स्टेज शो कार्यक्रम भी करते हैं. इस दौरान उन्हें देखने के लिए लाखों की संख्या में आते हैं. भीड़ इतनी हो जाती है कि लोगों को संभाला मुश्किल हो जाता है. जब पवन सिंह स्टेज पर आते हैं, तो नीचे बैठे दर्शकों का उत्साह देखने लायक होता है. जब पवन सिंह गाते हैं तो फैन्स झूम उठते हैं. क्योंकि पवन सिंह के चाहने वाले इनकी सुरीली आवाज पर मर मिटते हैं.

अब बात करते हैं कि पवन सिंह एक स्टेज शो कार्यक्रम का कितना पैसा लेते हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पवन सिंह एक स्टेज शो करने के लिए करीब 10 से 15 लाख रुपए लेते हैं. इतना ही नहीं पवन सिंह के स्टेज शो प्रोग्राम की डिमांड विदेशों में भी होती है. अगर पवन सिंह विदेशों में अपना स्टेज शो करते हैं तो वह 35 से 40 लाख रुपए चार्ज करते हैं. इसका मतलब हुआ कि वह विदेशों में स्टेज शो करने के लिए फीस दोगुनी कर देते हैं.

यह भी पढ़ें: स्टेज शो के लिए कितना रुपए लेते हैं खेसारी लाल यादव, सुनकर नींद नहीं आएगी!

बता दें कि पवन सिंह को भोजपुरी सिनेमा जगत में सबसे बेहतर गायक माना जाता है. कहा जाता है कि पवन सिंह गले में साक्षात सरस्वती विराजमान हैं. वह बचपन से ही सिंगिंग करते आ रहे हैं. आप सभी को याद होगा कि पवन सिंह का एक भोजपुरी गाना, लॉलीपॉप लागेलू देश से लकेर विदेशों तक में धूम मचा दिया था. 

Trending news