Bhojpuri Cinema: जेल जाने से लेकर विवादों में फंसने तक, साल 2023 में ऐसे चर्चा के केंद्र में रहे भोजपुरी सितारे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2003998

Bhojpuri Cinema: जेल जाने से लेकर विवादों में फंसने तक, साल 2023 में ऐसे चर्चा के केंद्र में रहे भोजपुरी सितारे

भोजपुरी सिनेमा का जिस तेजी से प्रसार हो रहा है उसकी वजह से हिंदी सिनेमा के बाद इसके दर्शकों की संख्या सबसे ज्यादा है. बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के पास 40 करोड़ से ज्यादा का दर्शक वर्ग है. ऐसे में आपको बताने जा रहे हैं कि साल 2023 भोजपुरी सिनेमा के कलाकारों के लिए कैसा रहा.

फाइल फोटो

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा का जिस तेजी से प्रसार हो रहा है उसकी वजह से हिंदी सिनेमा के बाद इसके दर्शकों की संख्या सबसे ज्यादा है. बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के पास 40 करोड़ से ज्यादा का दर्शक वर्ग है. ऐसे में आपको बताने जा रहे हैं कि साल 2023 भोजपुरी सिनेमा के कलाकारों के लिए कैसा रहा. ऐसे में बता दें कि यह साल भोजपुरी के कुछ कलाकारों के लिए तो अच्छा साबित हुआ वहीं एक कलाकार को तो इस साल जाल तक की हवा खानी पड़ी. वहीं दो सुपरस्टार कलाकारों का पूरा साल विवादों के नाम रहा. 

ये भी पढ़ें- इस दिशा में मुंह करके महिलाओं को नहीं लगाना चाहिए सिंदूर, वरना हो जाएगा अनर्थ!

इसमें से खेसारी लाल यादव, समर सिंह और पवन सिंह जैसे बड़े भोजपुरी कलाकारों के नाम शामिल हैं. इसमें सबसे पहले नाम खेसारी लाल यादव और पवन सिंह का है. बता दें कि पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच पिछले साल से जारी विवाद इस साल सुलझ गया. दोनों के बीच जुबानी जंग खूब चली. विवाद ऐसा जोरदार था कि दोनों के बीच बाद मर्दानगी तक पहुंच गई. दोनों के फैंस भी आपस में खूब भिड़े. दोनों के बीच दोस्ती एक अवॉर्ड शो में भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता रवि किशन ने करवाई. 

वहीं पवन सिंह और उनकी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के बीच तलाक की खबरें भी सुर्खियों में रही. दोनों के तलाक का मामला अदालत में चल रहा है. पत्नी ज्योति ने पवन सिंह पर मारपीट और गर्भपात कराने जैसे गंभीर आरोप लगाए. वहीं पवन सिंह पर भोजपुरी की एक सुपरस्टार अभिनेत्री अक्षरा सिंह के बार में पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने साक्षात्कार के दौरान आरोप लगाया कि वह पवन के बच्चे की मां बनने वाली थीं. हालांकि इसको लेकर अक्षरा सिंह की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. 

वहीं भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी भी बयानों की वजह से इस साल सुर्खियों में रही. उन्होंने भोजपुरी की एक एक्ट्रेस पर बिना नाम लिए सवाल उठाए थे. वहीं भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी भी दो वजहों से इस साल चर्चा में रही. एक तो खेसारी लाल यादव के साथ रिश्तों में आई खटास और दूसरे प्रदीप पांडे चिंटू के साथ उनकी नजदीकियों की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी. खेसारी और काजल के बीच इसी साल विवाद खत्म भी हुआ. 

प्रियांशु सिंह भी इस साल चर्चा के केंद्र में रही उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड पर दुष्कर्म के आरोप लगाए थे. जिसे बाद में उसने जेल भिजवा दिया. वहीं दूसरी तरफ भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे सुसाइड केस में भोजपुरी एक्टर समर सिंह को जेल की हवा खानी पड़ी. हाल में समर सिंह को बेल मिली.  

Trending news