Bhojpuri Song : यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में खेसारी और पवन का जलवा, टॉप 10 में दोनों के गानों ने बनाई जगह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1489850

Bhojpuri Song : यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में खेसारी और पवन का जलवा, टॉप 10 में दोनों के गानों ने बनाई जगह

YouTube trending list Bhojpuri Song: भोजपुरी भाषा के गानों के लिए यह साल सबसे बढ़ियां रहा. बता दें कि साल के सबसे बेहतरीन गानों की लिस्ट या चार्टबस्टर गानों की बात करें तो इसमें खेसारी लाल यादव के गाए कई गाने शामिल थे. जबकि किसी भी बॉलीवुड के गाने को इसमें जगह नहीं मिल पाई थी.

(फाइल फोटो)

पटना : YouTube trending list Bhojpuri Song: भोजपुरी भाषा के गानों के लिए यह साल सबसे बढ़ियां रहा. बता दें कि साल के सबसे बेहतरीन गानों की लिस्ट या चार्टबस्टर गानों की बात करें तो इसमें खेसारी लाल यादव के गाए कई गाने शामिल थे. जबकि किसी भी बॉलीवुड के गाने को इसमें जगह नहीं मिल पाई थी. वहीं अब आपको बता दें कि इस साल के यूट्यूब ट्रेंडिंग गानों की लिस्ट में भी भोजपुरी का जलवा कायम है. भोजपुरी के दो सुपरहिट सितारों पावरस्टर पवन सिंह और ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव के एक-एक गाने को इस लिस्ट में जगह मिली है.

fallback

इन दस यूट्यूब के ट्रेंडिंग गानों में चौथे पायदान पर खेसारी लाल यादव के गाने ने जगह बनाई है तो वहीं 9वें नंबर पर पवन सिंह का गाना ट्रेंड कर रहा है. दोनों के ये गाने हाल ही में रिलीज हुए हैं और ये गाने यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं. आपको बता दें कि चौथे नंबर पर इस लिस्ट में खेसारी लाल यादव का हाल ही में रिलीज गाना 'दढ़िया बढ़िया लागेला' ने जगह बनाई है. इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ यामिनी सिंह नजर आ रही हैं और इस वीडियो को अभी तक 6.5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वहीं हाल ही में रिलीज पावरस्टार पवन सिंह और ट्रेंडिंग स्टार शिल्पी राज का गाना 'पुदीना ऐ हसीना2.0' ने 9 वें स्थान पर अपना जलवा कायम रखा है. इस गाने को भी दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं.

इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ स्विटी सुपारी नजर आ रही हैं और इस वीडियो को यूट्यूब पर 28 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Neha Malik Photos: नेहा मलिक ने सिल्वर सिल्क ड्रेस में दिए कातिलाना पोज, बोल्ड लुक देख फैंस हुए दीवाने

Trending news