'पार्टी नया साल के' कुछ इस तरह कर रहे थे पावरस्टार पवन सिंह, हो गया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1510162

'पार्टी नया साल के' कुछ इस तरह कर रहे थे पावरस्टार पवन सिंह, हो गया हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह आजद किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, पवन सिंह के गानों के बिना हर पार्टी अधूरी है. एक तरफ जहां पूरी दुनिया नए साल के जश्न में डूबी है. पुराने साल को अलविदा बोलकर लोग नए साल का स्वागत कर रहे हैं. वहां पवन सिंह के गानों के बिना तो सबकुछ अधूरा ही लगेगा.

(फाइल फोटो)

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह आजद किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, पवन सिंह के गानों के बिना हर पार्टी अधूरी है. एक तरफ जहां पूरी दुनिया नए साल के जश्न में डूबी है. पुराने साल को अलविदा बोलकर लोग नए साल का स्वागत कर रहे हैं. वहां पवन सिंह के गानों के बिना तो सबकुछ अधूरा ही लगेगा. आपको बता दें कि पवन सिंह के दीवानों की संख्या भोजपुरी में करोड़ों में है. इनके गाने आपको दुनिया के हर कोने में बजते हुए मिल जाएगा, ऐसे में नए साल का जश्न बिना पवन सिंह के गानों को फीका नजर आता, इसलिए पवन सिंह अपने चाहनेवालों के लिए एक न्यू ईयर सॉन्ग लेकर आए हैं.

ऐसे में पवन सिंह का यह सुपरहिट न्यू ईयर पार्टी सॉन्ग 'पार्टी नया साल के' रिलीज किया गया है. इस गाने ने रिलीज के साथ ही कोहराम मचा दिया है. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. इस वीडियो में पवन सिंह और उनके साथ नजर आ रहे उनके साथी कलाकार और हसीनाओं का जलवा ऐसा कि इस गाने के बजते ही आप अपने आप को थिरकने से रोक नहीं पाएंगे. इस गाने की धून पर रिलीज के बाद से थिरकते लोग आपको मिल जाएंगे. पावरस्टार को पसंद करनेवाले और उनको चाहनेवाले इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. गाने के वीडियो में पवन सिंह का दबंग अदाज सबको भा रहा है.

पवन सिंह का यह सुपरहिट न्यू ईयर पार्टी सॉन्ग 'पार्टी नया साल के' एकदम हंगामेदार है और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है, इस गाने के वीडियो को पवन सिंह ने अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. जहां इस गाने के वीडियो ने तहलका मचा रखा है. इस वीडियो को अभी तक रिलीज के बाद से 629,045 से ज्यादा व्यूज और 59 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं, आपको बता दें कि इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं और इसका संगीत आजाद सिंह और सजन मिश्रा ने दिया है. जबकि इस म्यूजिक अरेंजर सजन मिश्रा हैं. इस गाने को राकेश शर्मा ने रिकॉर्ड किया है. इसकी मिक्सिंग रवि यादव ने की है, वीडियो को फिरोज खान ने डायरेक्ट किया है. जबकि इसको कोरियोग्राफ संजय कोर्वे ने किया है और इसके निर्माता पवन सिंह हीं हैं.

ये भी पढ़ें- अक्षरा सिंह से निरहुआ ने पूछा 'बेबी जान लेबू का', मिला ये जवाब, सुनकर हैरान हुए अभिनेता

Trending news