बेगूसराय में मानवता शर्मसार, दरिंदो ने दिव्यांग बच्ची से किया दुष्कर्म, स्थिति नाजुक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1237170

बेगूसराय में मानवता शर्मसार, दरिंदो ने दिव्यांग बच्ची से किया दुष्कर्म, स्थिति नाजुक

बिहार के बेगूसराय से एक शर्मनाक दुष्कर्म का मामला सामने आ रहा है. जहां दरिंदों ने एक दिव्यांग बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया और लहूलुहान अवस्था में छोड़ मौके से फरार हो गए.

बेगूसराय में मानवता शर्मसार, दरिंदो ने दिव्यांग बच्ची से किया दुष्कर्म, स्थिति नाजुक

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय से एक शर्मनाक दुष्कर्म का मामला सामने आ रहा है. जहां दरिंदों ने एक दिव्यांग बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया और लहूलुहान अवस्था में छोड़ मौके से फरार हो गए. इस घटना के बाद रोते हुए बच्ची को देख परिजनों में कोहराम मच गया और पैर के नीचे की जमीन खिसक गई. घटना बेगूसराय जिले के भगवानपुर थाना इलाके की बताई जा रही है. 

बच्ची की हालत गंभीर 
परिजनों ने आनन फानन में घटना की शिकायत लेकर घरवाले थाना पहुंचे, जहां बलात्कार की बात सुनते ही पुलिस के होश उड़ गए. थाने की पुलिस ने पीड़िता को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया. जहां स्थिति की गंभीरता भांपते हुए डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया. डॉक्टरो ने प्रयास और गहन इलाज से बच्ची के शरीर से रक्त स्राव रोकने में कामयाबी पाई है. लेकिन फिर भी पीड़िता बेहोश अवस्था मे इलाजरत रहकर जिंदगी और मौत से जूझ रही है. घटना के बाबत पुलिस ने बिना समय गंवाए घर में छुपे रेपिस्ट को गिरफ्तार कर लिया और थाने ले जाकर सघन पूछताछ में जुट गई है. 

दुष्कर्मी की हुई पहचान 
दुष्कर्मी की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के नरहरिपुर पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या एक जगदीशपुर गांव के रहने वाले प्रकाश महतों (25) के रूप में हुई है. पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी बच्ची शारीरिक रूप से दिव्यांग होने के साथ-साथ मुख वधिर है और बिना किसी के मदद के उठने बैठने से भी असमर्थ है. पीड़िता की मां ने बताया कि मंगलवार की शाम वह शौच जाने के दौरान अपने दिव्यांग बेटी को कुर्सी पर बैठाकर छोटे पुत्र की देखरेख में छोड़कर खेत की ओर गई थी. 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरप्तार 
वहीं भगवानपुर थाना अध्यक्ष मनीष कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि विभत्स घटना के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आवेदन मिलते ही सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पीड़िता सदर अस्पताल के शिशु वार्ड में भर्ती रहकर जीवन और मौत के बीच झूलने को विवश हैं. वहीं पीड़ित के माता- पिता अपनी बच्ची की दुर्दशा को देखकर आंखों से आंसू बहाने को विवश हैं. 

(रिपोर्ट-जितेंद्र कुमार)

यह भी पढ़े- Bhagalpur: एनएच-80 पर रोज पलट रहे वाहन, बरसात के बाद गड्ढे हुए जानलेवा

Trending news