Bihar News: वाहन जांच के दौरान कार से तस्करी का एक 1क्विंटल से ज्यादा चांदी बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1916697

Bihar News: वाहन जांच के दौरान कार से तस्करी का एक 1क्विंटल से ज्यादा चांदी बरामद

Bihar News: बिहार के गोपालगंज में पुलिस ने वाहन जांच के दौरान लग्जरी कार से 1 क्विंटल 2 केजी चांदी बरामद किया है. जब्त चांदी की तस्करी यूपी के आगरा से मुजफ्फरपुर की जा रही थी.

(फाइल फोटो)

गोपालगंज:Bihar News: बिहार के गोपालगंज में पुलिस ने वाहन जांच के दौरान लग्जरी कार से 1 क्विंटल 2 केजी चांदी बरामद किया है. जब्त चांदी की तस्करी यूपी के आगरा से मुजफ्फरपुर की जा रही थी. पुलिस ने कार सवार 3 लोगों को हिरासत में ले लिया है. 

बता दें कि आज रविवार सुबह गोपालगंज जिले के कुचायकोट पुलिस ने एनएच 27 के भठवा मोड़ के समीप मादक पदार्थ को लेकर जांच अभियान चला रखा था. तभी वाहन जांच के दौरान कार से 1 क्विंटल 2 केजी चांदी बरामद किया गया. वहीं मौके से मनीष तोमर,राजकुमार और जुगल शर्मा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया जो यूपी के आगरा जिले के कमलानगर थाना क्षेत्र के रहनेवाले हैं. 

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: बेतिया में विवाहिता को जिंदा जलाया, FIR दर्ज, 2 गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में पूछताछ की तो पता चला की चांदी की तस्करी की जा रही थी और यह चांदी यूपी के आगरा से मुजफ्फरपुर भेजा जा रहा था. इसे लग्जरी कार में रखा गया था जिसमें तीन लोग सवार थे. पुलिस मादक पदार्थ की तस्करी की रोकताम के लिए जांच अभियान में लगी थी तभी पुलिस के हाथ तस्करी का यह चांदी लग गया. 

कुचायकोट थानाध्यक्ष साक्षी राय ने बताया कि मादक पदार्थों को लेकर जांच अभियान चलाया जा रहा था, जांच के दौरान एक लग्जरी कार पकड़ी गई जिसमें 1 क्विंटल 2 किलो चांदी था जिस बरामद किया गया है. इस मामले में 3 लोगों को हिरासत में लिया गया है. जो आगरा के रहने वाले हैं. ये लोग चांदी को लेकर मुजफ्फरपुर जा रहे थे जांच के लिए जीएसटी विभाग को सूचित किया गया है. 

Trending news