Bihar Crime: बेतिया में विवाहिता को जिंदा जलाया, FIR दर्ज, 2 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1916675

Bihar Crime: बेतिया में विवाहिता को जिंदा जलाया, FIR दर्ज, 2 गिरफ्तार

Bihar Crime: बिहार के बेतिया से एक ऐसी खबर निकलकर सामने आ रही है जिसने मानवता को शर्मसार कर दिया है. इस खबर के फैलते ही पूरे इलाके में सनसनी मच गई है.

(फाइल फोटो)

बेतिया: Bihar Crime: बिहार के बेतिया से एक ऐसी खबर निकलकर सामने आ रही है जिसने मानवता को शर्मसार कर दिया है. इस खबर के फैलते ही पूरे इलाके में सनसनी मच गई है. खबर की मानें तो यहां दहेज के लिए एक विवाहिता को लोगों ने जिंदा जलाकर मार डालने का प्रयास किया है. 

विवाहिता को ससुराल वालों ने पैट्रोल छिड़कर जलाने का प्रयास किया. इसमें उसका पति और उसके ससुराल वाले शामिल थे. झुलस गई नवविवाहिता जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है. ऐसी घटना समाज को शर्मसार कर रही है. 

ये भी पढ़ें- पूर्व सांसद के नीतीश और ललन सिंह को लेकर किए दावे ने लिया राजनीतिक रंग

बता दें कि घटना नौतन थाना अंतर्गत खड्डा गांव की है जहां किरण कुमारी को उसके पति सास और ननद द्वारा जिन्दा पेट्रोल छिड़क जला कर मार देने का प्रयास किया गया है. पीड़िता किरण कुमारी की शादी जितेंद्र कुमार से नवंबर 2022 में धूमधाम से हिन्दू रीति रिवाज़ से हुई थी. शादी के बाद से ससुराल वाले वाशिंग मशीन, फ्रिज और एक लाख रुपया के दहेज की डिमांड कर रहे थे और उसके लिए लगातार प्रताड़ित करते थे. 14/10/23 को पति जितेंद्र कुमार ने किरण के बच्चे को छुपा दिया जिसके बाद बच्चे की मां किरण बच्चे की तलाश करने लगी. 

इस पर ससुराल वालों ने उससे कहा की अपने घरवालों को बुलाओ दहेज के साथ बुलाओ तब बच्चा मिलेगा. इस पर किरण ने अपनी मां को फोन कर सूचना दी. सूचना पर किरण की मां और मौसी दोनों किरण के ससुराल पहुंची. घर में वाद-विवाद चल रहा था मां और मौसी बच्चे की तलाश में अगल-बगल घर में तलाश करने लगी तभी किरण का पति जितेंद्र कुमार उसकी सास और अन्य उसको पकड़ उसके ऊपर पेट्रोल छिड़ककर माचिस जलाकर फेंक दिया. जिसके बाद आग से झुलसती हुई किरण चिल्लाने लगी. तभी आसपास के लोग घर में घुसे बाहर से मां और मौसी भी घर में पहुंची. आग बुझाया गया और उसे अस्पताल पहुंचाया गया है. 

घटना की यह पूरी वारदात किरण कुमारी की फर्द बयान में दर्ज है. जिसपर नौतन थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है. मामले में किरण के पति समेत पुलिस ने दो को गिरफ्तार कर लिया है. थानाध्यक्ष खालिद अख्तर ने बताया है की मामले की जांच की जा रही है. बहरहाल किरण जीएमसीएच बेतिया में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है. दहेज दानवों की भेट चढ़ चुकी किरणा का अभी मेहंदी का रंग भी नहीं उतरा है. उसका बच्चा कहां है अभी तक किसी को जानकारी नहीं है. 

(Report- Dhananjay Dwivedi)

Trending news