साली के प्यार में जीजा ने ANM पत्नी को मारी गोली, आरोपी पति समेत पांच को दबोचा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1721695

साली के प्यार में जीजा ने ANM पत्नी को मारी गोली, आरोपी पति समेत पांच को दबोचा

Bihar Crime: बिहार में लखीसराय जिले में एक शख्स ने अपनी साली के प्यार में पत्नी का ही मर्डर (Bihar Murder News) कर दिया. मृत्क पत्नी सरकारी नौकरी करती थी. एएनएम पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए आरोपी पति ने एक दिल दहला देने वाली साजिश रची.

साली के प्यार में जीजा ने ANM पत्नी को मारी गोली, आरोपी पति समेत पांच को दबोचा

लखीसराय:Bihar Crime: बिहार में लखीसराय जिले में एक शख्स ने अपनी साली के प्यार में पत्नी का ही मर्डर (Bihar Murder News) कर दिया. मृत्क पत्नी सरकारी नौकरी करती थी. एएनएम पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए आरोपी पति ने एक दिल दहला देने वाली साजिश रची. हालांकि, पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए पति समेत सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. ये चौंकाने वाला मामला जिले के कजरा थाना इलाके का अरमा गांव का है. जहां रहने वाले आरोपी शख्स ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी पति ने इस घटना को तब अंजाम दिया जब पत्नी सो रही थी.

इस घटना में मरने वाली सुधा मुंगेर में एएनएम के पद पर कार्यरत थीं. सुधा को शायद ही इस बात का अंदाजा होगा कि जिसके साथ उसने सात फेरे लिए वही इंसान उसकी जान का दुश्मन बन जाएगा. वहीं इस साजिश में मृतका की अपनी बहन भी शामिल थी. मृतका को पति के साथ-साथ उसकी बहन से भी धोका दिया. साली के प्यार में पड़कर आरोपी पति राजेंद्र मंडल ने सोते समय अपनी पत्नी को गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया.

लखीसराय पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार ने पूरे मामले का खुलासा करे हुए बताया कि कजरा थाना की पुलिस को सूचना मिली कि अरमा गांव में राजेंद्र मंडल के घर पर गोली चली है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने एएनएम सुधा श्री का शव घर के बरामदे में खून से लथपथ हाल में देखा. पुलिस ने जब मृतिका के पति राजेंद्र मंडल, बेटे सौरभ और साली सुमन भारती से पूछताछ की तो इन लोगों से पुलिस को कई अहम जानकारी मिली. पूछताछ के दौरान राजेंद्र मंडल और साली सुमन भारती के बीच सालों से चले आ रहे अवैध संबंध का खुलासा हुआ. सुधाश्री जिसका लगातार विरोध कर रही थीं. इसी बीच आरोपी पति ने अपनी पत्नी को रास्ते हटाने का प्लान बनाया.

ये भी पढ़ें- निशा उपाध्याय ने गोलीकांड मामले में कही बड़ी बात, बिहार सरकार से कर दी ये मांग

 

Trending news