Begusarai News: मोटरसाइकिल नहीं मिलने पर युवक ने लगाई फांसी, मचा कोहराम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2030466

Begusarai News: मोटरसाइकिल नहीं मिलने पर युवक ने लगाई फांसी, मचा कोहराम

बेगूसराय में एक युवक को घर से नया मोटरसाइकिल नहीं मिलने से नाराज होकर गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया. इस आत्महत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया गांव की है.

 (फाइल फोटो)

बेगूसराय: बेगूसराय में एक युवक को घर से नया मोटरसाइकिल नहीं मिलने से नाराज होकर गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया. इस आत्महत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया गांव की है. मृतक युवक की पहचान हरदिया गांव के रहने वाले श्याम सुंदर शर्मा का पुत्र पिंटू कुमार शर्मा के रूप में की गई है. 

बताया जा रहा है कि मृतक युवक ने अपने माता-पिता से मोटरसाइकिल खरीदने का डिमांड किया था. पिता के द्वारा मोटरसाइकिल खरीदने से मना किया तो इसी से नाराज होकर पिंटू शर्मा ने घर में ही गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया. परिजनों या भी बताया कि पिंटू कुमार शर्मा घर के परिवार से किसी बात से नाराज थे. इसी से नाराज होकर गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया. 

फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने मुफस्सिल थाना पुलिस को दी. मौके मुफस्सिल थाने के पुलिस पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई. वही इस संबंध में मुफस्सिल थाना अध्यक्ष सुधीन राम ने बताया है कि हरदिया गांव में एक युवक के द्वारा गले में फंदा लगाकर आत्महत्या करने की बात सामने आई है फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की ताकत में जुटी हुई है.

वैशाली में हुई मारपीट

वैशाली के देसरी थाना क्षेत्र अंतर्गत नयागांव गनियारी स्कूल के पास जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच हुई जमकर मारपीट.इस दौरान दोनों पक्ष के एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए.जिसमे कई लोगों को गंभीर हालत में सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर किया गया है.वहीं सूचना पर पुलिस भी घटना स्थल पहुंच के लोगों के पूरे मामले को लेकर के जांच पड़ताल कर रही.

(इनपुट:जीतेन्द्र चौधरी) 

Trending news