मिथिला में उद्योग लाना और जनता को रोजगार देना है पहला लक्ष्य : संजय झा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2137393

मिथिला में उद्योग लाना और जनता को रोजगार देना है पहला लक्ष्य : संजय झा

Bihar News: राज्यसभा सदस्य संजय झा ने आगे कहा कि अब जिम्मेदारी और जवाबदेही दोनों ही बढ़ गई है. मैं हमेशा काम में विश्वास रखता हूं  और हमेशा करता रहूंगा. अब क्षेत्र में विकास की रफ्तार भी बढ़ जाएगी. अभी केंद्र की रजिनीति में जाने के बाद सबसे पहले वर्ष 2024 में केंद्र में NDA की सरकार बनाने के लिए काम करना है.

मिथिला में उद्योग लाना और जनता को रोजगार देना है पहला लक्ष्य : संजय झा

दरभंगा: जदयू के राज्यसभा सांसद संजय झा 2 मार्च, 2024 दिन शनिवार को दरभंगा पहुंचे. जहां बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मदन सहनी ने उनका माल्यार्पण कर स्वागत किया. संजय झा ने कहा कि दरभंगा आज बहुत खुश है. जब से राजनीति में कदम रखा है तब से दरभंगा के लोगों का आशीर्वाद मिल रहा है. आज जहां पहुंचा हूं उसमें दरभंगा के साथियों का सहयोग रहा है. उन्होंने कहा कि युवाओं के लिए रोजगार के अवसर लेकर आना है और उनको रोजगार देना है.

संजय झा ने आगे कहा कि अब जिम्मेदारी और जवाबदेही दोनों ही बढ़ गई है. मैं हमेशा काम में विश्वास रखता हूं  और हमेशा करता रहूंगा. अब क्षेत्र में विकास की रफ्तार भी बढ़ जाएगी. अभी केंद्र की रजिनीति में जाने के बाद सबसे पहले वर्ष 2024 में केंद्र में NDA की सरकार बनाने के लिए काम करना है. उसके बाद बिहार सरकार और केंद्र सरकार जब एक साथ रहेगी, तो मेरा एक ही लक्ष्य है कि पूरे मिथिला में उद्योग लाना और लोगों को रोजगार देना है. साथ ही कहा कि दरभंगा एयरपोर्ट का जहां टेंडर हो गया है, उसी स्थान पर दरभंगा एम्स का डिजाईन तैयार हो रहा है. लोग आश्वस्त रहे, जहां एम्स बनना है उसी स्थान पर ही बनेगा.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगले लोक सभा के दौरान बिहार में मुख्य मुद्दा रहेगा. नीतीश ने जो बेस बनाया है कि अगले पांच साल में बिहार की इकोनॉमी को दोगुना करना है. यहां पर रोजगार, उद्योग लाना और जनता के लिए काम करना है. ताकि यहां के युवाओं को काम के लिए बाहर नहीं जाना पड़े. उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी की सरकार और बिहार में नीतीश जी की सरकार काम कर रही है. हमने जल संसाधन मंत्री रहते हुए जो काम किया है, वह लोगों के सामने है.

इनपुट- मुकेश कुमार 

ये भी पढ़िए- पड़ोसी देश को ललकारेंगे 'भगवान परशुराम', भारत-सीमा पर तैयार हो रही 54 फीट ऊंची प्रतिमा

 

Trending news