होली पर पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, हूर गांव से बरामद किया हथियारों का जखीरा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2173795

होली पर पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, हूर गांव से बरामद किया हथियारों का जखीरा

Jharkhand News: पुलिस अधीक्षक ने इस घटना के उद्भेदन करने वाले अधिकारियों को दो दो हजार और पुलिस जवान को एक एक हजार का तत्काल रिवाड दिया गया. पुलिस अधीक्षक दीपक पांडेय ने बताया कि पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है.

होली पर पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, हूर गांव से बरामद किया हथियारों का जखीरा

गढ़वा:  सदर थाना पुलिस को होली पर बड़ी सफलता हाथ लगी है. दरअसल, पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सदर थाना क्षेत्र के हूर गांव से हथियारों का जखीरा बरामद किया है. साथ ही इसमें शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. पुलिस सभी तीनों अपराधियों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में मुख्य आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

जानकारी के लिए बता दें कि गढ़वा एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि लोकसभा चुनाव को लेकर कुछ अपराधी योजना बना रहे है. इसी सूचना के आधार पर सदर थाना क्षेत्र के हूर गांव के शुभम पासवान के यहां छापेमारी की. कार्रवाई के दौरान पुलिस के होश उड़ गए. पुलिस ने उसके घर से हथियारों का जखीरा बरामद किया. पुलिस ने उसके निशानदेही पर तीन पिस्टल, चार देश कट्टा, एक थ्री फिफ्टीन समेत कुल आठ हथियार बरामद किए है. इसके अलावा बता दें कि पुलिस ने सात जिंदा गोली और दो खोखा बरामद किया गया है.

साथ ही बता दें कि पुलिस अधीक्षक ने इस घटना के उद्भेदन करने वाले अधिकारियों को दो दो हजार और पुलिस जवान को एक एक हजार का तत्काल रिवाड दिया गया. पुलिस अधीक्षक दीपक पांडेय ने बताया कि पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि लोकसभा चुनाव को लेकर कुछ लोग योजना बना रहे है. इसी सूचना के आधार पर जब पुलिस ने टीम बनाकर छापेमारी की तो शुभम पासवान के घर से हथियार का जखीरा बरामद किया है. उसके निशानदेही पर दो अन्य लोगो को गिरफ्तार किया गया है. दोनों का पूर्व में आपराधिक इतिहास रहा है.

इनपुट - आशीष प्रकाश राजा

ये भी पढ़िए- Lok Sabha Election 2024: झारखंड के इन 4 लोकसभा सीटों पर महिला मतदाताओं की होगी अहम भूमिका, जानें पूरा समीकरण

 

Trending news