Jamui: जमुई पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एक लाख का इनामी नक्सली सद्दाम मियां गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2136815

Jamui: जमुई पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एक लाख का इनामी नक्सली सद्दाम मियां गिरफ्तार

Jamui News: पुलिस ने सद्दाम मियां के पास से हथियार भी बरामद किए हैं. हालांकि अभी इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. पुलिस सूत्रों के माने तो मोहम्मद सद्दाम आईईडी बम लगाने का विशेषज्ञ है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jamui News: बिहार पुलिस ने बड़ी कमयाबी हासिल की है. पुलिस ने जमुई जिले से एक लाख के इनामी कुख्यात वांछित फरार अपराधी सद्दाम मियां को गिरफ्तार किया है. पुलिस इसे एक बड़ी सफलता मान रही है. गिरफ्तार कुख्यात अपराधी दुर्दांत नक्सली परवेज दा उर्फ मुखिया जी और अरविंद यादव के बेहद करीबी माना जाता है. सूत्रों की माने तो सद्दाम मिया दुर्दांत नक्सली परवेज दा का राइट हैंड माना जाता है. उसके ऊपर 24 फरवरी 2024 को जमुई पुलिस ने प्रेस रिलीज जारी कर एक लाख का इनाम घोषित किया गया था. सद्दाम मिया जमुई के चकाई प्रखंड के गुरुडबाद गांव की रहने वाला है. 

पुलिस ने सद्दाम मियां के पास से हथियार भी बरामद किए हैं. हालांकि अभी इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. पुलिस सूत्रों के माने तो मोहम्मद सद्दाम आईईडी बम लगाने का विशेषज्ञ है. मोहम्मद सद्दाम पर कई आपराधिक मामले दर्ज है. पुलिस टीम पर हमला और हत्या के साथ कई मामला दर्ज होने की बात बताया जाता है. सद्दाम मियां की गिरफ्तारी को जमुई पुलिस बड़ी कामयाबी मान रही है. पुलिस गिरफ्तार कुख्यात अपराधी से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- बेखौफ बदमाशों ने बाइक सवार पर की फायरिंग, गोली लगने के बावजूद घायल ने बदमाश को पकड़ा

बताया यह भी जाता है कि सद्दाम मिया दुर्दांत नक्सली परवेज दा ऊर्फ मुखिया जी और हार्डकोर नक्सली अरविंद यादव के लिए काम करता था और वह परवेज दा का काफी करीबी माना जाता था.सद्दाम मिया की  गिरफ्तारी के बाद पुलिस को कई नक्सलियों के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी मिलने के आसार है.वही सद्दाम मिया की गिरफ्तारी से नक्सलियों के बीच भी हड़कंप की सूचना है.

Trending news