Karakat Lok Sabha Seat: 'वोट के खातिर मुर्गा भात चालू हो गईल बा', आखिर पवन सिंह ने किस पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2240006

Karakat Lok Sabha Seat: 'वोट के खातिर मुर्गा भात चालू हो गईल बा', आखिर पवन सिंह ने किस पर साधा निशाना

Karakat Lok Sabha Seat: पवन सिंह ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं बाहर से नहीं आया हूं. मैं अपनी माटी में खड़ा हूं, अपने समाज में और परिवार में खड़ा हूं. उन्होंने कहा कि आपको लोग ऐसा मत सोचिए कि जब चुनाव आया तो मैं ऐसा बोल रहा हूं.

पवन सिंह

Karakat Lok Sabha Seat: काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं. वह जनता से घर-घर जाकर मिल रहे हैं. पवन सिंह लोगों से अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं. इस दौरान जगह-जगह मंच लगाकर लोगों के बीच अपनी बात भी रख रहे हैं. इस दौरान वह बिना नाम लिए अपने विरोधियों पर निशाना साध रहे हैं. इस बीच पवन सिंह ने एक कार्यक्रम के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वोट के खातिर मुर्गा भात चालू हो गईल बा. उन्होंने कहा कि हम ज्यादा नहीं बोलते हैं, बस इतना कहना चाहते हैं कि हम विकास की बात करते हैं. 

पवन सिंह ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं बाहर से नहीं आया हूं. मैं अपनी माटी में खड़ा हूं, अपने समाज में और परिवार में खड़ा हूं. उन्होंने कहा कि आपको लोग ऐसा मत सोचिए कि जब चुनाव आया तो मैं ऐसा बोल रहा हूं. आप लोग देखते होंगे कि जब भी मैं कही जाता हूं, तो यही कहता हूं कि जहां भी भोजपुरी बोली जाती है. वह सब मेरा घर है.

यह भी पढ़ें:'हम UP से हैं, लेकिन हमारी इच्छा है कि पवन सिंह चुनाव जीत जाये',फैन्स ने किया कमेंट

इस दौरान भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने कहा कि मेरा एक ही सपना बहुत दिनों से है. जब मेरी गाड़ी कहीं से निकले तो बड़े बुजुर्ग देखकर यही बोले कि जीयो मेरा बेटा, जीयो मेरे लाला. उन्होंने कहा कि ऐसा मेहनत करना है कि पूरी दुनिया में नाम हो. 

यह भी पढ़ें:'पवन भैया काराकाट आइल बाड़े', अब कल्लू ने ठाना है पवन सिंह को सांसद बनाना है!

पवन सिंह ने कहा कि विरोधी कहते है वह (Pawan Singh) चुनाव जीतेंगे तो अमेरिका, लंदन चले जाएंगे. उन्होंने ने कहा कि मैं जमीन पर भी सोता हूं. पवन सिंह ने आगे कहा कि मैं भाग कर कहां जाऊंगा. हर इंसान चाहता है कि मैं दिनभर मेहनत करूं और शाम को अपने घर चला जाऊं.

Trending news