Lok Sabha Election 2024: जयंत सिन्हा नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, एक्स पर पोस्ट कर किया ऐलान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2137509

Lok Sabha Election 2024: जयंत सिन्हा नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, एक्स पर पोस्ट कर किया ऐलान

Lok Sabha Election 2024: पूर्व मंत्री और हजारीबाग से भाजपा सांसद जयंत सिन्हा ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि वह आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहते. बीजेपी नेता ने अपने पोस्ट में आगे कहा कि मुझे पिछले दस वर्षों में भारत और हजारीबाग के लोगों की सेवा करने का सौभाग्य मिला. 

भाजपा सांसद जयंत सिन्हा

Lok Sabha Election 2024: पूर्व मंत्री और हजारीबाग से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद जयंत सिन्हा (Jayant Sinha) ने आगामी लोकसभा चुनाव न लड़ने की इच्छा जताई. उन्होंने (Jayant Sinha) कहा कि वह अपना पूरा ध्यान भारत और पूरी दुनिया में जलवायु परिवर्तन की समस्या से निपटने पर केन्द्रित करना चाहते हैं. बीजेपी सांसद जयंत सिन्हा (BJP MP Jayant Sinha) ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि उन्होंने पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा से प्रत्यक्ष चुनावी कर्तव्यों से उन्हें मुक्त करने का अनुरोध किया है ताकि वह अपना पूरा ध्यान भारत और पूरी दुनिया में जलवायु परिवर्तन की समस्या से निपटने पर केन्द्रित कर सकें.

भारतीय जनता पार्टी के सांसद जयंत सिन्हा (BJP MP Jayant Sinha) ने कहा कि यकीनन मैं आर्थिक और शासन संबंधी मुद्दों पर पार्टी के साथ काम करना जारी रखूंगा. बीजेपी नेता ने अपने पोस्ट में आगे कहा कि मुझे पिछले दस वर्षों में भारत और हजारीबाग के लोगों की सेवा करने का सौभाग्य मिला. इसके अलावा मुझे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी नेतृत्व ने कई अवसर दिए. सभी का हृदय से आभार. जय हिन्द.

गौतम गंभीर भी कर चुके हैं ऐलान

बता दें कि 2 मार्च, 2024 को ही भारतीय जनता पार्टी के एक और सांसद ने चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान किया है. बीजेपी के सांसद गौतम गंभीर ने सक्रिय राजनीति से दूर जाने के अपने फैसले की घोषणा की है. पूर्वी दिल्ली का प्रतिनिधित्व करने वाले पूर्व क्रिकेटर ने अपने समर्थकों के साथ खबर शेयर करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. उन्होंने अपनी क्रिकेट प्रतिबद्धताओं पर ध्यान केंद्रित करने की इच्छा व्यक्त की.

यह भी पढ़ें: Jan Vishwas Rally: लालू यादव ने अपने खास अंदाज में लोगों को रैली में किया आमंत्रित

गंभीर ने लिखा कि मैंने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा जी से मुझे अपने राजनीतिक कर्तव्यों से मुक्त करने का अनुरोध किया है ताकि मैं अपनी आगामी क्रिकेट प्रतिबद्धताओं पर ध्यान केंद्रित कर सकूं. मैं लोगों की सेवा करने का अवसर देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ईमानदारी से धन्यवाद देता हूं. जय हिंद.

 

Trending news