सांपों का डेरा! ड्रेसिंग टेबल के नीचे मिले 24 खतरनाक सांप, नजारा देख स्नेक कैचर के भी होश उड़े
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1780613

सांपों का डेरा! ड्रेसिंग टेबल के नीचे मिले 24 खतरनाक सांप, नजारा देख स्नेक कैचर के भी होश उड़े

लोगों ने तुरंत सांपों को रेस्क्यू करने वालों से संपर्क किया. स्नैक कैचर भी 24 कोबरा सांपों को एक जगह देखकर चौंक गए. ये घटना मधुबनी पंचायत के वार्ड नंबर पांच निवासी मदन चौधरी के घर की है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bagha News: बारिश के मौसम में सांपों का निकलना जारी है. इस बीच बिहार के बगहा में एक घर में 24 जहरीले सांप मिलने से पूरे इलाके में सनसनी मच गई. लोग अब उस घर को सांपों का घर कहने लगे हैं. इतने सांप एक जरा सी जगह में छिपे बैठे थे. वो तो भला हो कि लोगों की उनपर नजर पड़ और बड़ी घटना होने से बच गई. लोगों ने तुरंत सांपों को रेस्क्यू करने वालों से संपर्क किया. स्नैक कैचर भी 24 कोबरा सांपों को एक जगह देखकर चौंक गए. ये घटना मधुबनी पंचायत के वार्ड नंबर पांच निवासी मदन चौधरी के घर की है. 

जानकारी के मुताबिक, इतने जहरीले सांपों ने घर की सीढ़ी के नीचे सांपों ने अपना डेरा जमाया था. सांपों के साथ तकरीबन 50 से 60 सांपों के अंडे को भी वहां से निकाला गया है.  बताया जा रहा कि घर की सीढ़ी के नीचे ड्रेसिंग टेबल रखा गया था. इसी टेबल के नीचे सांपों ने अपना डेरा बना लिया था. जानकारी के मुताबिक, घर के बच्चों ने सबसे पहले सांपों को देखा. बच्चे खेल रहे थे तभी एक सांप उनके पास से गुजरा और ड्रेसिंग टेबल के नीचे जाकर छिप गया. 

ये भी पढ़ें- धनबाद SNMMCH में लोगों को नहीं मिल पा रहा इलाज, लोगों ने जताई नाराजगीं

इसके बाद घर के बड़े लोगों ने तुरंत स्नैक कैचर को बुलाया. सूचना पर पहुंचे स्नैक कैचर ने सांपों का रेस्क्यू शुरू किया. जैसे ही रेस्क्यू शुरू हुआ, वहां मौजूद लोग दंग रह गए. एक के बाद एक तकरीबन 24 सांप और उनके बच्चों का स्नेक कैचर ने रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया. इतना ही नहीं करीब 50 से 60 अंडों को भी सांपों के घरों से बाहर निकाला गया. शुक्रवार (14 जुलाई) की रात को घरवाले डर के कारण घर में सो नहीं सके. बताया जा रहा है कि घर पर कोई भी पुरुष नहीं है. सभी लोग बाहर कमाने गए हैं. घर पर केवल महिलाएं और एक वृद्ध के साथ बच्चे रह रहे हैं.

Trending news