धनबाद SNMMCH में लोगों को नहीं मिल पा रहा इलाज, लोगों ने जताई नाराजगीं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1780398

धनबाद SNMMCH में लोगों को नहीं मिल पा रहा इलाज, लोगों ने जताई नाराजगीं

Dhanbad  News: पूर्व विधायक कुंती सिंह पत्नी रागिनी सिंह के साथ भाजपा के साथ जिले कई प्रमुख बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता उनसे मिलने SNMMCH पहुंचे.

धनबाद SNMMCH में लोगों को नहीं मिल पा रहा इलाज, लोगों ने जताई नाराजगीं

धनबाद: धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर सह अपने चचेरे भाई नीरज सिंह की हत्या की साजिश रचने के आरोप में चार वर्ष से अधिक समय से धनबाद जेल में बंद झरिया के पूर्व विधायक संजीव सिंह गत मंगलवार से ही SNMMCH में इलाजरत है. जेल में गिरने के बाद चोट लगी और तबियत खराब होने के बाद कोर्ट के आदेश पर  SNMMVCH के CCU में भर्ती कराया गया था.

बता दें कि इलाज के चौथे दिन भी स्वास्थ में सुधार नहीं होने पर उनकी माता पूर्व विधायक कुंती सिंह पत्नी रागिनी सिंह के साथ भाजपा के साथ जिले कई प्रमुख बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता उनसे मिलने SNMMCH पहुंचे. मगर संजीव सिंह से मिलने की इजाजत सिर्फ रागिनी सिंह को मिली जबकि बांकी लोग कई घंटों तक सिर्फ इंतजार करते रहें.

वही अपने बेटे का हाल जानने खुद वील्ह चैयर पर अस्पताल पहुंची. पूर्व विधायक कुंती सिंह अपने बेटे को देखने के बाद वह भावुक हो गई कहा यहां पर बेटे का सही ढंग से इलाज नहीं हो रहा है. 4 दिनों से डॉक्टर सिर्फ सलाइन चढ़ा रहे हैं अभी तक होश में नहीं है बेहतर इलाज के लिए दूसरे बड़े अस्पताल में भर्ती कराया जाए हम लोग इलाज करा लेंगे वही जिला महानगर के भाजपा के नेताओं ने कहा कि साजिश के तहत पूर्व विधायक को यहां पर इलाज कराया जा रहा है. तबीयत अधिक खराब होने के बावजूद भी दूसरे अस्पताल में रेफर नहीं किया जा रहा है. हम लोगों ने इसको लेकर न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है ताकि पूर्व विधायक संजीव सिंह का बेहतर इलाज हो सके.

इनपुट- नितेश कुमार मिश्रा

ये भी पढ़िए-  Sawan 2023: भगवान भोलेनाथ का ऐसा मंदिर जहां पूरे सावन नहीं होती पूजा-अर्चना, जानें इसका रहस्य

 

Trending news