शहाबुद्दीन की बेटी का ससुराल बना रणक्षेत्र, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1807430

शहाबुद्दीन की बेटी का ससुराल बना रणक्षेत्र, जानें क्या है पूरा मामला

Bihar News: इस मामले में शहाबुद्दीन के समधी साहेब ने बताया है कि पुत्र ओसामा मोतिहारी नहीं आए थे और उनका यह भी कहना है कि हम दिल्ली में है और मेरे गैरहाजिरी में मेरा भाई बेईमानी कर रहा है.

शहाबुद्दीन की बेटी का ससुराल बना रणक्षेत्र, जानें क्या है पूरा मामला

मोतिहारी: मोतिहारी के रानी कोठी में दो भाइयों के विवाद ने रानी कोठी को रण क्षेत्र में तब्दील कर दिया था. रानी कोठी के दो पुत्र इम्तियाज और साहेब के बीच आपसी बंटवारा हुआ था जिसके बाद एक भाई मार्केट बनवा रहे थे. रानी कोठी के साहेब शहाबुद्दीन के समधी है लिहाजा साहेब की तरफ से सिवान से कई लोग मोतिहारी पहुंचे थे.

बता दें कि दिनभर दोनों पक्षों के बीच वार्ता चल ही रही थी कि एक पक्ष का आरोप है कि पहले पक्ष ने मारपीट शुरू की थी. नगर थाना में दर्ज एफआईआर के अनुसार साहेब की तरफ से शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा अपने समर्थकों के साथ रानी कोठी में पहुंचकर तोड़ फोड़ करने लगे. रानी कोठी में मारपीट के दौरान करीब आधा दर्जन फायरिंग भी हुआ था. 

सीवान से पहुंचे लोगों ने जमकर उत्पात मचाया रानी कोठी में रखे कार का शीशा तोड़ दिया घर में रखा फर्नीचर को भी तोड़ा गया है. आप तस्वीरों में साफ तौर पर देख सकते है कि किस कदर भीड़ तोड़फोड़ करने में उतारू है. पूरे मामले में शहाबुद्दीन के समधी साहेब ने बताया है कि शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा मोतिहारी नही आए थे और उनका यह भी कहना है कि हम दिल्ली में है और मेरे गैरहाजिरी में मेरा भाई बेईमानी कर रहा है.

इनपुट- पंकज कुमार

ये भी पढ़िए-  Raksha Bandhan 2023: रक्षाबंधन पर मंडराया भद्रा का साया, इस मंत्र का उच्चारण कर करें शुभ काम

 

Trending news