Bihar News: पूर्व शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने साधा एनडीए पर निशाना, 400 पार के दावे पर कसा तंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2234033

Bihar News: पूर्व शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने साधा एनडीए पर निशाना, 400 पार के दावे पर कसा तंज

Lok Sabha Election 2024: एनडीए के 400 पार के आंकड़े के दावे पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें 200 सीट भी नहीं मिलने जा रही है और बात 400 की करते हैं. पूर्व सांसद पप्पू यादव द्वारा मधेपुरा में एनडीए प्रत्याशी दिनेश चंद्र यादव को समर्थन देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि एनडीए से तो पप्पू यादव का पुराना रिश्ता है.

Heat wave in jharkhand: राजधानी में हीट वेव का कहर जारी, भीषण गर्मी और गर्म हवाओं से लोग परेशान

मधेपुरा: बिहार के पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो चंद्रशेखर ने एनडीए पर निशाना साधा है. मधेपुरा में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि ये सरकार न तो नौकरी पर बोल रही है, न तो महंगाई पर और न ही सीमा-सरहद पर बोलने की जहमत उठा रही है.

उन्होंने एनडीए के 400 पार के आंकड़े के दावे पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें 200 सीट भी नहीं मिलने जा रही है और बात 400 की करते हैं. पूर्व सांसद पप्पू यादव द्वारा मधेपुरा में एनडीए प्रत्याशी दिनेश चंद्र यादव को समर्थन देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि एनडीए से तो पप्पू यादव का पुराना रिश्ता है. पूर्णिया चुनाव में भी उन्होंने कहा था कि मुझे आरएसएस, बीजेपी सबका समर्थन प्राप्त है, लेकिन पप्पू यादव और उनके समर्थकों को यह बताना चाहता हूं कि जो स्वयं अपनी जमानत मधेपुरा में नहीं बचा सके, उनको कोसी की जनता खारिज कर देगी.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के राजद उम्मीदवार प्रो कुमार चंद्रदीप की जीत का दावा करते हुए पप्पू यादव पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि जिस गठबंधन के साथ जुड़े हो उसे जनता खुद पसंद नहीं करती है. कुछ दिनों में जनता खुद जवाब दे देगी की वो किसको चुनना चाहती है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए- Heat wave in jharkhand: राजधानी में हीट वेव का कहर जारी, भीषण गर्मी और गर्म हवाओं से लोग परेशान

 

Trending news