IND vs SL: मोहम्मद सिराज ने अकेले ढहाई लंका, 1 ओवर में झटके 4 विकेट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1875920

IND vs SL: मोहम्मद सिराज ने अकेले ढहाई लंका, 1 ओवर में झटके 4 विकेट

IND vs SL: मोहम्मद सिराज ने एशिया कप 2023 के फाइनल में शानदार गेंदबाजी करते हुए श्रीलंकी की कमर तोड़ दी है. सिराज पहले तो एक ओवर में 4 विकेट लेकर श्रीलंका बल्लेबाजी की कमर तोड़ देते हैं. उसके बाद अगले ओर में एक विकेट और लेक र 5 विकेट पूरा कर लेते हैं.  

IND vs SL: मोहम्मद सिराज ने अकेले ढहाई लंका, 1 ओवर में झटके 4 विकेट

पटना:Mohammad Siraj, IND vs SL: एशिया कप 2023 का फाइनल मैच 17 सितंबर को भारत और श्रीलंका के बीच खेला जा रहा है. श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. हालांकि टॉस जीतने के अलावा कुछ भी श्रीलंका के पक्ष में नहीं गया. बता दें कि सुपर 4 की भिड़ंत में भारतीय टीम ने श्रीलंका को 41 रनों से हराया था. उस मैच में श्रीलंकी के बल्लेबाज फ्लॉप रहे थे. वहीं इस मैच में श्रीलंका के बल्लेबाजों का फ्लॉप शो जारी रहा.

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका टीम की शुरुआत काफी खराब रही. मैच की तीसरी गेंद पर ही बुमराह ने कुशल परेरा को आउट करके श्रीलंका को पहला झटका दिया. वहीं इसके बाद से मैदान पर मोहम्मद सिराज का जादू देखने को मिला. मैच के दूसरे ओवर में गेंदबाजी करने आए सिराज ने अपना ओवर तो मेडन फेंका. उसके श्रीलंका के बल्लेबाज उनके सामने बेबस नजर आए. अपना दूसरा ओवर फेंकने आए सिराज ने दूसरे ओवर की पहली गेंद ही अपना पहला विकेट लिया. एक विकेट मिलने के बाद सिराज रुकने वाले कहां थे.

मोहम्मद सिराज ने अपने दूसरे ओवर की तीसरी और चौथी गेंद पर भी एक विकेट लिया. सिराज ने 4 गेंदों में ही श्रीलंका बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी और रही सही कसर उन्होंने इस ओवर की आखिरी गेंद पर विकेट लेकर पूरा कर दी.इस ओवर में सिराज ने जमकर अपना कहर बरपाया है. उन्होंने अपने दूसरे ओवर में चार श्रीलंकाई बल्लेबाजों को आउट कर उनकी कमर तोड़ दी. मोहम्मद सिराज का कहर इसके बाद भी थमने का नाम नहीं ले रहा था और तीसरे ओवर में श्रीलंका के कप्तान को बोल्ड करके मैच में अपना पांचवा विकेट लिया.

ये भी पढ़ें- PM Modi Birthday: PM मोदी को CM नीतीश ने दी जन्मदिन की बधाई, कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने लिखी ये बात

 

Trending news