PM Modi Birthday: PM मोदी को CM नीतीश ने दी जन्मदिन की बधाई, कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने लिखी ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1875434

PM Modi Birthday: PM मोदी को CM नीतीश ने दी जन्मदिन की बधाई, कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने लिखी ये बात

PM Modi Birthday: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन और कांग्रेस नेता राहुल गांधी सहित देश-दुनिया के तमाम नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं. 

फाइल फोटो

PM Modi Birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी रविवार (17 सितंबर) को अपना 73वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं. इस दौरान उनकी पार्टी बीजेपी पूरे देश में तरह-तरह के कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है. वहीं पीएम मोदी के जन्मदिन पर देश और दुनिया के तमाम नेता प्रधानमंत्री को बधाई दे रहे हैं. इसी कड़ी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी प्रधानमंत्री को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है. सीएम नीतीश कुमार ने ट्वीट कर लिखा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना है. वहीं लालू यादव या तेजस्वी यादव की ओर से अभी तक पीएम मोदी को शुभकामनाएं नहीं दी गई हैं.

 

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. हेमंत सोरेन ने लिखा कि देश के माननीय प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिवस की अनेक-अनेक शुभकामनाएं और जोहार. परमात्मा आपको सदैव उत्तम स्वास्थ्य और सुदीर्घ जीवन प्रदान करे, यही कामना करता हूं. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी को बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं. वहीं कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने शुभकामनाएं देते समय भी राजनीति की है. 

 

 

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने लिखा कि इस जन्मदिन को वह प्रधानमंत्री के रूप में मना सकते हैं, लेकिन अगला जन्मदिन उन्हें पूर्व प्रधानमंत्री के रूप में मनाना होगा. मैं उनके स्वास्थ्य और खुशी की कामना करता हूं. प्रमोद तिवारी की इस बात के लिए सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. कुछ लोग इसे कांग्रेस का घमंड बता रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- मिड-डे मील है या जानलेवा खाना! समस्तीपुर में 100 बच्चों की तबियत बिगड़ी, अधिकारियों के हाथ-पांव फूले

ये भी पढ़ें- Bihar News: सनकी आशिक ने नालंदा के मेन मार्केट में जमकर की फायरिंग, दहशत में लोग

Trending news