'लोकसभा चुनाव में NDA को मिलेगी 400 से ज्यादा सीटों पर जीत', उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने किया बड़ा दावा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2160601

'लोकसभा चुनाव में NDA को मिलेगी 400 से ज्यादा सीटों पर जीत', उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने किया बड़ा दावा

Lok sabha election 2024: लोकसभा चुनाव का बिगुल बज गया है. चुनाव की तिथियों की घोषणा हो गई. बिहार में सभी सात चरणों में चुनाव होंगे. इसी बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बिहार इकाई के प्रमुख एवं राज्य के उपमुख्यमंत्री ने एक बड़ा दावा किया है.

(फाइल फोटो)

Patna: Lok sabha election 2024: लोकसभा चुनाव का बिगुल बज गया है. चुनाव की तिथियों की घोषणा हो गई. बिहार में सभी सात चरणों में चुनाव होंगे. इसी बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बिहार इकाई के प्रमुख एवं राज्य के उपमुख्यमंत्री ने एक बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव में NDA 400 से ज्यादा सीट पर जीत हासिल करेगा. 

NDA रचेगा इतिहास 

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बिहार इकाई के प्रमुख एवं राज्य के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) आगामी आम चुनाव में 400 से अधिक लोकसभा सीट जीतकर इतिहास रचेगा. निर्वाचन आयोग ने शनिवार को कहा कि बिहार की 40 लोकसभा सीट पर सात चरणों में 19 और 26 अप्रैल, सात, 13, 20, 25 मई और एक जून को चुनाव होंगे. मतगणना चार जून को होगी. 

चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के तुरंत बाद, सम्राट चौधरी ने कहा, 'प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में राजग चार जून को 400 से अधिक सीट जीतकर इतिहास रचेगा.’’ उन्होंने दावा किया कि राजग एक बार फिर भारी बहुमत से सरकार बनायेगा. 

लोजपा (रामविलास) के प्रमुख और सांसद चिराग पासवान​ ने कही ये बात 

लोजपा (रामविलास) के प्रमुख और सांसद चिराग पासवान ने सोशल मीडिया पर लिखा, "चुनाव आयोग द्वारा दुनिया के सबसे बड़े जीवंत लोकतंत्र में चुनावी महापर्व की घोषणा का मैं स्वागत करता हूं. लोकसभा चुनाव-2024 में मैं देश के सभी मतदाताओं से बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील करता हूं."

उन्होंने युवा मतदाताओं से आग्रह करते हुए कहा कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे. युवा अपनी वोट की ताकत पहचानें और अपने बेहतर भविष्य के लिए मतदान अवश्य करें. उन्होंने विश्‍वास जताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में एनडीए 400 पार का लक्ष्य हासिल करेगी.

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news