Salman Khan Birthday: करोड़ों की संपत्ति के मालिक सलमान आज भी पुराने घर में रहते हैं, जानें इसकी खास वजह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1502868

Salman Khan Birthday: करोड़ों की संपत्ति के मालिक सलमान आज भी पुराने घर में रहते हैं, जानें इसकी खास वजह

Salman Khan Birthday: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान आज किसी परिचय का मोहताज नहीं हैं. सलमान खान आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं.  फिल्म इंडस्ट्री में 25 से ज्यादा सालों तक समय बिता चुके सलमान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं.

Salman Khan Birthday: करोड़ों की संपत्ति के मालिक सलमान आज भी पुराने घर में रहते हैं, जानें इसकी खास वजह

पटना: Salman Khan Birthday: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान आज किसी परिचय का मोहताज नहीं हैं. सलमान खान आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं.  फिल्म इंडस्ट्री में 25 से ज्यादा सालों तक समय बिता चुके सलमान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं. यह उनका चार्म ही ऐसा है कि 57 साल की उम्र में भी लोगों में उनका क्रेज खत्म नहीं हुआ है. करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक सलमान खान को देखकर आपको यही लगता होगा कि वो किसी आलीशान से महल जैसे घर में रहते होंगे. ऐसा है भी, लेकिन उनका घर (गैलेक्सी अपार्टमेंट) 'जलसा' या 'मन्नत' की तरह नहीं है. इतने अमीर होने के बाद भी सलमान खान अपने पुराने घर में रहते हैं. इसके पीछे एक बड़ी वजह है, जिसके बारे में उन्होंने बहुत पहले खुलासा भी किया था.  

इसलिए पुराने घर में रहते हैं सलमान 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान ने एक पुराने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि बांद्रा में स्थित अपने पुराने घर (फ्लैट में) रहना वह पसंद करते हैं. किसी आलीशान बंगले से ज्यादा वो बांद्रा में रहना पसंद करते हैं. उन्होंने इसका कारण बताया कि उनके माता-पिता ठीक उनके ऊपर वाले फ्लैट में रहते हैं. बचपन से वो उसी घर में रह रहे हैं. सलमान ने इंटरव्यू में बताया था कि पूरी बिल्डिंग उनके लिए एक परिवार की तरह है. 'हम जब छोटे थे तब बिल्डिंग के सभी बच्चे गार्डन में साथ खेला करते थ और कभी-कभी तो गार्डन में ही सो जाया करते थे. इसलिए मैं उसी घर में रहता हूं क्योंकि मेरी उस घर से अनगिनत यादें जुड़ी हैं.' 

बर्थ डे पर मुंबई से बाहर रहेंगे सलमान
सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर उनके जन्मदिन पर उनकी झलक पाने के लिए फैंस की भीड़ जमा होती है. लेकिन लगता है कि उनके फैंस को इस बार निराशा हाथ लगेगी. ऐसा इसलिए क्योंकि बर्थ डे पर सलमान मुंबई से बाहर होंगे. इस बात का खुलासा बिग बॉस 16 में उन्होंने किया था.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत का हुआ था मर्डर! पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर ने किया खुलासा

Trending news