Money Laundering Case: कांग्रेस विधायक से लगातार दूसरे दिन ईडी ने किए सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2196945

Money Laundering Case: कांग्रेस विधायक से लगातार दूसरे दिन ईडी ने किए सवाल

Money Laundering Case: कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद ने ईडी कार्यालय में प्रवेश करने से पहले मीडिया से कहा कि मुझे मंगलवार को पेश होने के लिए कहा गया था. जांच चल रही है और मैं एजेंसी के साथ सहयोग कर रही हूं. ईडी अधिकारियों ने सोमवार को प्रसाद से छह घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी. 

कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद

Money Laundering Case: झारखंड में कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए मंगलवार को लगातार दूसरे दिन प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समक्ष पेश हुईं. प्रसाद ने अपराह्न तीन बजकर 10 मिनट पर ईडी कार्यालय में प्रवेश किया. 

कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद ने ईडी कार्यालय में प्रवेश करने से पहले मीडिया से कहा कि मुझे मंगलवार को पेश होने के लिए कहा गया था. जांच चल रही है और मैं एजेंसी के साथ सहयोग कर रही हूं. ईडी अधिकारियों ने सोमवार को प्रसाद से छह घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी. इस सवाल पर कि क्या आठ अप्रैल को हुई पूछताछ के दौरान केंद्रीय एजेंसी द्वारा भूमि संबंधी कोई मुद्दा उठाया गया था.

अंबा प्रसाद ने कहा कि यह सवाल सिर्फ मीडिया द्वारा पूछा जा रहा है. मुझे नहीं पता कि जमीन कब्जाने का मामला कैसे आया. आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि 36 वर्षीय विधायक अंबा प्रसाद को शुरू में धन शोधन निवारण अधिनियम (PAMLA) के प्रावधानों के तहत अपना बयान दर्ज कराने के लिए 4 अप्रैल को ईडी के सामने पेश होने के लिए कहा गया था. लेकिन, विधायक मेडिकल समस्या का हवाला देकर नहीं आये.

यह भी पढ़ें: JMM ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, जानें किस किस पर लगाया दांव

कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद के पिता और पूर्व मंत्री योगेन्द्र साव को जबरन वसूली और जमीन हड़पने के मामलों की जांच में 3 और 4 अप्रैल को लगातार दो दिनों तक ईडी की पूछताछ का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें:Kalpana Soren in Giridih: संघर्ष का है समय, पूरी ताकत से लड़नी है लड़ाई: कल्पना

प्रवर्तन निदेशालय ने  रंगदारी, लेवी वसूली, अवैध रेत खनन और जमीन हड़पने के मामले की अपनी जांच के सिलसिले में मार्च में प्रसाद, उनके पिता और पूर्व मंत्री योगेंद्र साव और अन्य के परिसर पर छापेमारी की थी.

इनपुट: भाषा 

Trending news