Congress President Election: केएन त्रिपाठी बोले- पार्टी का निर्देश था कोई भी लड़ सकता है चुनाव, तभी मैंने लिया फैसला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1374205

Congress President Election: केएन त्रिपाठी बोले- पार्टी का निर्देश था कोई भी लड़ सकता है चुनाव, तभी मैंने लिया फैसला

Congress President Election: पूर्व प्रदेश अध्यक्ष केएन त्रिपाठी ने कहा कि चुनाव लड़ने का अधिकार किसी को भी है और उसी के तहत मैं नामांकन करूंगा. अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर ना तो सोनिया गांधी से कोई बात हुई है और ना ही राहुल और प्रियंका गांधी से. 

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष केएन त्रिपाठी

दिल्ली/रांची: Congress President Election: पूर्व प्रदेश अध्यक्ष केएन त्रिपाठी ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव को लेकर केएन त्रिपाठी ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ने का अधिकार किसी को भी है और उसी के तहत मैं नामांकन करूंगा. उन्होंने कहा कि अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर ना तो सोनिया गांधी से कोई बात हुई है और ना ही राहुल और प्रियंका गांधी से. 

केएन त्रिपाठी ने कहा कि सोनिया राहुल और प्रियंका हमारे नेता हैं, उनका जो निर्देश होगा उसका पालन भी होगा और चुनाव को लेकर बात भी होगी. त्रिपाठी ने कहा कि उनका (सोनिया-राहुल) निर्देश था कि पार्टी का कोई भी नेता चुनाव लड़ सकता है उसी के तहत मैंने फैसला किया.

केएन त्रिपाठी ने कहा कि चुनाव को लेकर पार्टी किसी भी प्रकार का हस्तक्षेप नहीं कर रही है. पार्टी ना तो किसी को चुनाव लड़ने को कह रही है और ना ही रोक रही है.

झारखंड कांग्रेस के अध्यक्ष राजेश ठाकुर के बयान को लेकर केएन त्रिपाठी ने कहा कि नामांकन के बाद सभी को जानकारी हो जाएगी. पहले इसको लेकर पार्टी हाईकमान से बात होगी फिर अन्य लोगों से भी इस पर चर्चा होगी.

केएन त्रिपाठी ने कहा कि सोनिया गांधी की वजह से मुझे विधानसभा में उपनेता और मंत्री बनने का अवसर मिला है. ऐसे में उनका जो भी निर्देश होगा, उसका पालन करेंगे. कांग्रेस नेता ने कहा कि गांधी परिवार के त्याग और बलिदान को देश जानता है.

यह भी पढ़े- Congress President Election: कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए एक और उम्मीदवार, झारखंड के पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी ने ठोका दाव

Trending news